बॉलीवुड

आमिर खान की बेटी इरा खान फ़िल्मी अभिनेत्रियों से नहीं है कम, देखें इनकी खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को तो सभी लोग जानते ही हैं। यह किसी के परिचय के मोहताज नहीं हैं। इन्होंने अपने शानदार अभिनय के अंदाज से लाखों लोगों के दिलों में एक खास स्थान बनाया है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई सुपर-डुपर हिट फिल्में दी हैं। आमिर खान एक बेहतर एक्टर ही नहीं बल्कि एक अच्छे डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं। इनकी एक्टिंग को सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर के लोग बेहद पसंद करते हैं। आमिर खान बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाते हैं, लेकिन आज हम आपको यहां आमिर खान के बारे में नहीं बल्कि इनकी बेटी इरा खान के विषय में जानकारी देने जा रहे हैं।

अक्सर आमिर खान की बेटी इरा खान किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। इरा खान ने वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे पर इस बात का खुलासा किया था कि वह पिछले 4 सालों से डिप्रेशन का शिकार थीं। वैसे तो इरा खान फिल्मी पर्दे से अभी दूर हैं, लेकिन यह स्टाइल में किसी फिल्मी अभिनेत्री से कम नहीं हैं। यह बॉलीवुड की अच्छी-अच्छी अभिनेत्रियों को खूबसूरती में मात देती हैं। इरा खान सोशल मीडिया पर अधिक सक्रिय हैं और यह अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहतीं हैं।

अगर आप आमिर खान की बेटी इरा खान की तस्वीरें देखेंगे तो आपको खुद यकीन हो जाएगा कि यह कितनी खूबसूरत हैं। इरा खान ने उस समय सभी लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया जब उन्होंने बेहद बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की थी। इन तस्वीरों में इरा खान ने बैकलेस गाउन में पोज देती हुई नजर आ रही हैं और यह पहाड़ों से घिरी वादियों में फोटोशूट करा रही हैं। इरा खान ने नीले रंग के हाई स्लिट गाउन के साथ काफी बोल्ड पोज दिए।

 

View this post on Instagram

 

I miss Panchgani. . . . #periodicpanchgangimissing #ppm #dontmissppmdockets #panchgani #valley #valleyfront

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

वैसे देखा जाए तो इरा खान किसी अभिनेत्री से कम नहीं लगती हैं। इन्होंने एक और फोटोशूट करवाया था। जैसा कि आप लोग इस तस्वीर को देख रहे हैं, इस तस्वीर में इरा खान लाल रंग के खूबसूरत स्ट्रेपलेस गाउन में नजर आ रहीं हैं। ऑफबीट जगह पर बैठकर इन्होंने यह फोटो शूट करवाया। इरा खान की इन तस्वीरों को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इन तस्वीरों पर अपनी नकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहें हैं।

 

View this post on Instagram

 

Say “cheese”! . . . #hi #cheese #technology #hack #learningnewthings

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

इरा खान ने अपनी खूबसूरत और बोल्ड लुक वाली तस्वीरों के जरिए सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। जैसा कि आप लोग इस तस्वीर को देख रहे हैं। इस तस्वीर में इरा खान ने गोल्डन कलर के ब्रालेट और ब्लैक शियर टेक्सचर की लॉन्ग स्कर्ट में पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

भले ही इरा खान में अपने बोल्ड अवतार से काफी सुर्खियां बटोरी हैं लेकिन असल में देखा जाए तो बोल्ड कपड़ों के साथ-साथ इरा खान का फैशन सेंस भी कुछ अलग ही नजर आता है। यह तस्वीर एक ही इवेंट की है। जहां पर ब्लैक कलर के शर्ट ड्रेस में इरा खान गईं थीं। सोशल मीडिया पर इनकी इस तस्वीर कि लोगों ने खूब आलोचना की। इनकी ड्रेस को मकड़ी का जाला भी यूजर बताने लगे थे।

Back to top button