बॉलीवुड

सुशांत मामले में शेखर सुमन का फूटा गुस्सा, कहां- ये केस बिहार चुनाव का मुद्दा बन रहा है

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को अलविदा कहे 4 महीने बीत चुके हैं परंतु सुशांत केस में कोई भी ऐसा निष्कर्ष निकल कर सामने नहीं आया है, जिससे किसी के मन को संतुष्टि प्राप्त हो सके। सुशांत मामले की जांच देश की तीन बड़ी एजेसियां कर रही हैं। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे कोई ना कोई नया खुलासा हो रहा है, जिसके कारण यह केस सुलझने की जगह उलझता ही जा रहा है। इतना लंबा समय बीतने के बाद भी फैंस निराश हैं। लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वाले एक्टर को न्याय दिलाने की कोशिश कर रहे हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई हस्तियां हैं, जो लगातार सुशांत केस में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी बीच अभिनेता शेखर सुमन भी सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर काफी नाराज हुए और इन्होंने इस केस को बिहार चुनाव में मुद्दा बनाने की कोशिश करने की बात कही है।

शेखर सुमन ने कहा- सुशांत केस बिहार चुनाव का मुद्दा बन रहा है


बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन सुशांत मामले में शुरू से ही अपनी लगातार राय दे रहे हैं। यह लगातार सुशांत की मृत्यु के पश्चात से ही इंसाफ दिलाने की मांग में जुटे हुए हैं। शेखर सुमन ने इसी बीच अपनी नाराजगी जताते हुए एक ट्वीट के माध्यम से उन्होंने कहा है कि “कितनी शर्म की बात है कि सुशांत का मामला बिहार चुनावों में नंबर एक चुनावी मुद्दे के रूप में इस्तेमाल होने जा रहा है। बहुत पहले से ही यह भविष्यवाणी की जा रही थी कि उनकी मृत्यु को चुनाव तक जीवित रखा जा सकता है और देखना कि चुनाव के बाद यह कैसे पूरी तरह से गायब हो जाएगा।” शेखर सुमन का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सभी यूजर्स इस पर अपनी अपनी राय दे रहे हैं।


शेखर सुमन यहीं नहीं रुके बल्कि इन्होंने एक और ट्वीट के माध्यम से यह लिखा है कि “अभी सुशांत की चर्चा अचानक हर न्यूज़ चैनल से गायब क्यों हो गई? हम एक जवाब मांगते हैं। कहां गए इतने सारे लोग जिन्हें शक के दायरे में जबरदस्ती लाया गया था? ड्रग्स मामले की जांच भी फुस्स पटाखा हो गया है। सब छलावा है। मक्कारी की इंतहा है।”


एक्टर शेखर सुमन ने एक ट्वीट के माध्यम से यह कहा कि “लेकिन हम हार नहीं मानेंगे। हम लड़ते रहेंगे। इसके लिए सच और झूठ, भगवान और शैतान, ईमानदारी और बेईमानी के बीच में एक लड़ाई होगी। देखते हैं कौन जीतता है।”

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में खुदकुशी कर ली थी। अचानक से ही अभिनेता की मृत्यु की खबर सुनकर सभी फैंस काफी आश्चर्यचकित हो गए थे। सुशांत मामले को लेकर काफी लंबे समय से सीबीआई जांच की मांग चल रही थी। आखिर में सुशांत केस सीबीआई के हाथों में सौंप दिया गया। सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों ने रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए FIR दर्ज करवाई, लेकिन अचानक से ही सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आया, जिसके चलते NCB ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया, लेकिन बॉम्बे हाईकोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को जमानत पर रिहा कर दिया है।

Back to top button