बॉलीवुड

फैन ने की पीएम मोदी से सोनू सूद को भारत रत्न देने की मांग, एक्टर ने ऐसे दी प्रतिक्रिया

अभिनेता सोनू सूद लगातार लॉकडाउन से ही जरूरतमंद लोगों की सहायता में लगातार जुटे हुए हैं। कोई भी जरूरतमंद व्यक्ति इनसे सहायता मांगता है तो यह उसकी सहायता के लिए हमेशा आगे रहते हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से सोनू सूद लगातार लोगों के साथ जुड़े रहते हैं और यह गरीबों के पास अपनी मदद पहुंचा रहे हैं। अब तक अभिनेता ने लोगों की तरह-तरह से मदद करके सभी का दिल जीत लिया है। इनके नेक कार्य की हर तरफ तारीफ हो रही है। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के कामों से खुश होकर एक फैन ने एक्टर के लिए देश के सर्वोच्च सम्मान भारत रत्न की उपाधि देने की मांग की है। जी हां, सोशल मीडिया पर एक यूजर ने एक पोस्ट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से गुहार लगाई है कि सोनू सूद को भारत रत्न दिया जाए।

फैन ने सोनू सूद को भारत रत्न देने की पीएम मोदी से की मांग


अभिनेता सोनू सूद ने जरूरतमंद लोगों और गरीबों की सहायता करके बहुत ही भलाई का काम किया है। सोनू सूद की मदद से काफी लोगों की जिंदगी में खुशियां आईं हैं। ऐसे में एक फैन ने एक्टर के लिए एक बड़ी मांग की है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर यूजर ने एक पोस्ट के माध्यम से सरकार से गुहार लगाते हुए लिखा है कि “आदरणीय प्रधानमंत्री जी, हम समस्त देशवासियों की मांग है कि जिस तरह से कोरोना काल में सोनू सूद जी गरीब, मजदूर, स्टूडेंट, हर जरूरत मंद, को सहायता पहुंचाया है और सहायता पहुंचा रहे हैं! देश के सच्चे हीरो के लिए भारत रत्न अवार्ड देने की मांग करते हैं!” जैसा कि आप इस तस्वीर को देख रहे हैं। यूजर ने जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया है उसके अंदर अभिनेता की फोटो भगवान की तस्वीर के साथ रखी हुई नजर आ रही है।


अभिनेता सोनू सूद ने जब इस पोस्ट को देखा तो यह बेहद भावुक हो गए और उन्होंने इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए ट्वीट में “हाथ जोड़ने वाली” इमोजी बना दी। इसके साथ ही अभिनेता ने “Humbled” लिखा है। अभिनेता सोनू सूद द्वारा दिए गए इस रिप्लाई को देखकर ऐसा लगता है कि इन्होंने अपने फैन की मांग पर ज्यादा उत्साह नहीं दिखाया है। एक्टर ने फैन के प्यार की कद्र करते हुए एक हाथ जोड़ने वाली इमोजी का इस्तेमाल किया है, इस इमोजी के माध्यम से सोनू सूद यह बताना चाहते हैं कि वह सिर्फ विनम्र और जमीन से जुड़ा रहना चाहते हैं।

सोनू सूद लगातार कर रहे हैं लोगों की मदद

भले ही अभिनेता सोनू सूद ने लोगों की मदद का सिलसिला कोरोना महामारी में लॉकडाउन के दौरान शुरू किया था लेकिन इनकी मदद का सिलसिला लगातार जारी है। अभी भी यह जरूरतमंद लोगों की हर संभव सहायता कर रहे हैं। उनकी टीम पूरे देश में सक्रिय रहकर लोगों की मदद करने की कोशिश कर रही है। अभिनेता सोनू सूद यही चाहते हैं कि कोई भी व्यक्ति मजबूरी में अपना जीवन व्यतीत ना करें। अभिनेता का यह अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है और यही अंदाज इनको सबसे अलग बना रहा है। सोनू सूद लोगों के बीच रियल हीरो बन गए हैं। लोग इनको भगवान का दर्जा दे रहे हैं।

Show More
Back to top button