विशेष

मौनी रॉय ने ट्विटर पर बरसाया राजनाथ सिंह के लिए प्यार, यूजर ने कहा NCB को आमंत्रण मत दो

मौनी रॉय आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. मौनी का नाम टीवी की मशहूर एक्ट्रेसेस में शामिल होता है. सीरियल ‘नागिन’ में मौनी का नागिन वाला अंदाज लोगों को खूब भाया था. मौनी की खूबसूरती किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. मौनी अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में डेब्यू भी कर चुकी हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस ने मालदीव्स में अपना 35वां जन्मदिन मनाया है. इस खास मौके पर उन्हें फैंस से लेकर सितारों तक ने जन्मदिन की ढेरों बधाई दी. मौनी रॉय ने उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया, जिन्होंने एक्ट्रेस को बर्थडे विश किया. लेकिन इस दौरान मौनी से एक ऐसी गलती हो गयी, जिसकी वजह से सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे.

बता दें, मौनी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने वालों में से एक मीडिया पर्सनालिटी राज नायक भी थे. लेकिन एक्ट्रेस ने उन्हें थैंक यू कहने की बजाय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को अपने ट्वीट में टैग करके उन्हें धन्यवाद कह दिया. इतना ही नहीं, मौनी ने अपने ट्वीट में हार्ट इमोजी का भी इस्तेमाल किया. जैसे ही यूजर्स का ध्यान मौनी की इस गलती पर गया, वे उनकी टांग खींचने लगे.

अपने इस ट्वीट के बाद मौनी रॉय सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं. एक यूजर ने मौनी को ट्रोल करते हुए लिखा है, “बहन एनसीबी वाले उठाकर ले जाएंगे”. तो वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, “आपने तो सीधे डिफेंस मिनिस्टर को टैग कर दिया, वो इलाका तो कंगना मैम का है”. मौनी की इस गलती के बाद लोग उन्हें और राजनाथ सिंह को लेकर मीम्स भी बनाने लगे हैं.


हालांकि बाद में अपनी गलती का अहसास होने पर मौनी ने इस ट्वीट को डिलीट किया और सही शख्स को अपने ट्वीट में टैग किया. बात करें मौनी के वर्क फ्रंट की तो हाल ही में एक्ट्रेस की वेबसीरीज ‘लंदन कॉन्फिडेंशियल’ रिलीज़ हुई है. इस सीरीज में मौनी के काम को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. बात करें फिल्मी करियर की तो आने वाले समय में अभिनेत्री अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देने वाली हैं.

पढ़ें  Video: खुले आसमान के नीचे मौनी रॉय ने दिए शानदार पोज, देखकर आपको भी हो जाएगा प्यार

Back to top button