ब्रेकिंग न्यूज़

NCB से मिली दीपिका, श्रद्धा, सारा को क्लीन चीट? अभिनेत्रियों के खिलाफ हाथ नहीं लगे बड़े सबूत

नशीले पदार्थों के सेवन मामले में हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को पूछताछ के लिए बुलाया था। इन तीनों अभिनेत्रियों से लंबे समय तक पूछताछ की गई थी और इनका फोन भी जब्त कर लिया गया था। कहा जा रहा था कि एनसीबी फिर से इन अभिनेत्रियों को पूछताछ के लिए बुला सकती है। लेकिन इसी बीच अब खबर आ रही है कि ड्रग केस को आराम से हल करने के आदेश एनसीबी को ऊपर से दिए गए है। ताकि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की छवि खबर ना हो सके।

इसके अलावा ये भी खबर सामने आई है कि एनसीबी के पास दीपिका पादुकोण, उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के खिलाफ फिलहाल कोई ऐसा सूबत हाथ नहीं लगा है कि जिसके आधार पर इन्हें फिर से पूछताछ के लिए बुलाया जा सके।

सुशांत सिहं की छवि का रखा जा रहा पूरा ख्याल

हाल ही में जब एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को पूछताछ के लिए बुलाया था। तो इन तीनों अभिनेत्रियों ने ड्रग्स ना लेने की बात कही थी। वहीं श्रद्धा कपूर और सारा अली खान ने सुशांत सिंह को लेकर कई सारे चौंकाने वाले बयान भी दिए थे और सारा आरोप सुशांत पर लगा दिया था। श्रद्धा कपूर ने एनसीबी के अधिकारियों से कहा था कि वो ड्रग्स का सेवन नहीं करती हैं। लेकिन उन्होंने कई बार सुशांत को ड्रग्स लेते हुए देखा है। सुशांत अक्सर फिल्म की शूटिंग के समय ड्रग्स लिया करते थे।

वहीं सारा अली खान ने एनसीबी से कहा कि वो सुशांत को डेट कर रही थी। छह महीने तक ये एक साथ भी रहे थे। लेकिन सुशांत का जो बर्ताव था वो सही नहीं था। जिसके कारण सारा के परिवार वाले इस रिश्ते से खुश नहीं थे और सारा के परिवार वालों ने उन्हें सुशांत से सारे रिश्ते खत्म करने को कहा था। जिसके बाद सारा सुशांत से अलग हो गई थी। सारा ने एनसीबी ये भी कहा कि वो नहीं बल्कि सुशांत ड्रग्स लिया करते थे।

इस मामले में जिस तरह से सुशांत की छवि खराब हो रही है, उसे देखते हुए अब एनबीसी को ऊपर से आदेश दिए गए हैं कि वो आराम से इस केस को हल करें।

एनसीबी की छवि भी हो रही है खराब

खबरों के अनुसार मंगलवार को एनसीबी अधिकारियों की मुंबई व दिल्ली में हुई बैठकों थी। जिसमें ये चर्चा की गई थी कि इस पूरे मामले में खुद एनसीबी की छवि खराब हो रही है। दरअसल धर्मा प्रोडक्शंस के लिए काम कर चुके क्षितिज प्रसाद के एनसीबी पर उन्हें परेशान और ब्लैकमेल करना आरोप लगाया था। प्रसाद के वकील सतीश मानशिंदे ने रविवार को बॉम्बे हाईकोर्ट से कहा था कि क्षितिज प्रसाद को करण जौहर और उनके टॉप के एक्ज़ीक्यूटिव्स को फंसाने के लिए जोर-जबरदस्ती एनसीबी की ओर से की गई है। वहीं सूत्र के अनुसार एनसीबी  के पास दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं हैं। इसलिए इन अभिनेत्री को आगे पूछताछ के लिए नहीं बुलाया जाएगा।

Back to top button