बॉलीवुड

NCB अधिकारियों ने मोबाइल जब्त करते वक्त कर दी बड़ी गलती, पहुंचना पड़ा श्रद्धा और सारा के घर

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच करते-करते एनसीबी ने इस मामले में ड्रग्स का खुलासा किया है. जब से इस मामले में ड्रग्स एंगल सामने आया है, तब से अब तक एनसीबी की ओर से इस मामले में 18 लोगों को हिरासत में भी लिया जा चुका है. बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी एनसीबी ने गहन पूछताछ की है. इससे यह समझ में आ रहा है कि बॉलीवुड के और भी कई सितारे आने वाले वक्त में एनसीबी की रडार पर आ सकते हैं.

एनसीबी ने पूछताछ के बाद सभी अभिनेत्रियों के फोन जब्त कर लिए गए थे. ऐसे में अब लेटेस्ट खबरों की मानें तो ड्रग्स मामले में जुटी एनसीबी के अधिकारियों से एक बड़ी चूक हो गयी है. दरअसल, शनिवार को पूछताछ के बाद एनसीबी ने सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के मोबाइल फोन तो जब्त कर लिए थे, लेकिन इसके बाद वे अभिनेत्रियों से साइन करवाना भूल गए थे, जिसकी वजह से उन्हें दोनों एक्ट्रेस के घर दोबारा जाना पड़ा. एनसीबी के अधिकारियों ने घर पहुंचकर दोनों अभिनेत्रियों के हस्ताक्षर लिए.

बीते दिनों व्हाट्स एप चैट सामने आने के बाद एनसीबी ने बॉलीवुड की ए केटेगरी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को समन भेजा था. इन चारों अभिनेत्रियों की चैट एनसीबी के हाथ लगी थी, जिसमें ये सभी ड्रग्स की मांग कर रही थीं. जांच को सही दिशा में आगे बढ़ाने के लिए एनसीबी ने इनके मोबाइल फोन जब्त कर लिए थे. हालांकि मोबाइल फोन जब्त करवाने के बाद वे उनसे हस्ताक्षर करवाना भूल गए थे.

हस्ताक्षर करवाना भूली एनसीबी

एक रिपोर्ट की मानें तो जांच के बाद और मोबाइल फोन जब्त करने के बाद एनसीबी सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के साइन लेना भूल गयी थी. इसके बाद एनसीबी की टीम अभिनेत्रियों के घर उनके हस्ताक्षर लेने पहुंची थी. इसके अलावा यह बात भी सामने आई है कि इन चारों (दीपिका, सारा, श्रद्धा, रकुल प्रीत) अभिनेत्रियों के बयान एक जैसे हैं, जिस वजह से एनसीबी इनसे दोबारा पूछताछ कर सकती है.

होगी फाइनेंशियल रिकॉर्ड की जांच

वहीं, ये भी कहा जा रहा है कि इस मामले में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान के फाइनेंशियल रिकॉर्ड की भी जांच एनसीबी कर सकती है. इन सभी अभिनेत्रियों के बैंक डिटेल्स को भी खंगाला जाएगा. इससे पहले एनसीबी ने अभिनेत्रियों के क्रेडिट कार्ड्स की भी जांच करवाई है, जिसमें यह पता किया गया था कि ड्रग्स से संबंधित किसी तरह का कोई ट्रांजेक्शन तो नहीं हुआ है.

पढ़ें ड्रग्स मामले में बढ़ी दीपिका, श्रद्धा और सारा की दिक्कतें, एनसीबी ने फोन किये जब्त

Back to top button