बॉलीवुड

ड्रग्स मामले में बढ़ी दीपिका, श्रद्धा और सारा की दिक्कतें, एनसीबी ने फोन किये जब्त

ड्रग्स मामले में कल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की थी। ये पूछताछ कई घंटों तक चली थी। पूछताछ के दौरान इन तीनों अभिनेत्रियों ने ड्रग्स का सेवन ना करने की बात कही है। जबकि सारा अली खान और श्रद्धा कपूर ने सुशातं सिंह पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है। सूत्रों के अनुसार कल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पूछताछ के बाद इन अभिनेत्रियों का फोन भी जब्त कर लिया है। जिससे की सारा, श्रद्धा और दीपिका की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। एजेंसी के एक अधिकारी ने बताया कि श्रद्धा और सारा से दक्षिण मुंबई स्थित बलार्ड एस्टेट में एनसीबी के क्षेत्रीय कार्यालय में पूछताछ की गई थी। जबकि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से एनसीबी के कोलाबा स्थित अतिथिगृह में पूछताछ की गई थी। पूछताछ के दौरान इन तीनों के बयानों को दर्ज किया गया है।

इंडियन एविडेंस एक्ट के तहत जब्त किया फोन

समाचार एजेंसी आईएएनएस ने एनसीबी सूत्रों के हवालों से लिखा है कि एनसीबी ने दीपिका, करिश्मा, रकुल और खंबाटा के मोबाइल फोन को इंडियन एविडेंस एक्ट के तहत जब्त किया है। शनिवार को दीपिका पादुकोण और उनकी मैनजेर करिश्मा से एक साथ पूछताछ की गई थी। इस दौरान दीपिका काफी डरी हुई थी और दीपिका ने कुछ सवालों से एनसीबी संतुष्ट नहीं थी। ऐसे में उम्मीद है कि दीपिका को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

सारा ने माना सुशांत को किया था डेट

सारा अली खान ने एनसीबी को पूछताछ के दौरान बताया कि वो सुशांत को डेट कर रही थी। उन्होंने 6 महीने तक सुशांत को डेट किया था। लेकिन सुशांत का जो बर्ताव था वो उनके घर वालों को पसंद नहीं था। जिसके कारण वो सुशांत से अलग हो गई थी। हालांकि सारा का फोन जब्त किया गया है कि नहीं इसके बारे में अभी स्पष्ट जानकारी नहीं है। वहीं श्रद्धा ने पूछताछ के दौरान एनसीबी को बताया कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन कभी नहीं किया है। हालांकि श्रद्धा ने सुशांत के ड्रग्स लेने का खुलासा किया है। श्रद्धा के अनुसार सुशांत अक्सर फिल्म की शूटिंग के दौरान ड्रग्स लिया करते थे।

दूसरी तरफ एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज को गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद को पूछताछ के बाद शनिवार को गिरफ्तार किया है।

गौरतलब है कि दीपिका और श्रद्धा कपूर की कुछ चैट एनसीबी के हाथ लगी थी। जिसमें ये अभिनेत्रियां ड्रग्स को लेकर बात कर रही थी। वहीं सारा का नाम रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान लिया था। रिया ने सारा के अलावा रकुल और खंबाटा का नाम भी एनसीबी को बताया था। जिसके बाद इन सभी को समन जारी किया गया था। रिया के अनुसार ये सभी लोग ड्रग्स लिया करते थे।

Back to top button