विशेष

श्रद्धा और सारा ने कहा ड्रग्स लेते थे सुशांत सिंह, बेटा का नाम आने से घरवाले हुए परेशान

सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में हड़कंप मचा हुआ है। बता दें कि ड्रग्स  मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पहले ही गिरफ्तार हो चुकी हैं। उसके बाद एनसीबी के निशाने पर बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां हैं। इसी कड़ी में शनिवार को तीन बड़ी अभिनेत्रियों सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और दीपिका पदुकोण से पूछताछ की गई है। इसी पूछताछ में श्रद्धा कपूर ने सुशांत के बारे में एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि छिछोरे की शूटिंग के दौरान उन्होंने सुशांत को ड्रग्स लेते हुए देखा था। इसी बीच खबर आ रही है कि सुशांत की फैमिली एनसीबी की जांच से संतुष्ट नहीं है।

सारा ने कहा, ‘सुशांत लेते थे ड्रग्स’

गौरतलब हो कि सारा अली खान से भी एनसीबी ने ड्रग्स मामले में लंबी पूछताछ की है। इस पूछताछ में सारा ने ये कबूल किया कि वो साल 2018 में केदारनाथ फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत के करीब हुई थीं और उन दिनों दोनों रिलेशनशिप में थे। यही नहीं बल्कि सारा अली खान ने इस बात को भी स्वीकार किया है कि वो सुशांत के केप्री हाउस स्थित घर में भी गई थीं। इसके अलावा सारा ने कहा है कि वो सुशांत के साथ 5 दिन के लिए थाइलैंड के कोह समुई आइलैंड पर वेकेशन और पार्टी के लिए भी गई थीं।

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत

बता दें कि सारा अली खान ने कहा है कि सुशांत केदारनाथ की शूटिंग के दौरान ड्रग्स लेते थे, लेकिन मैंने कभी ड्रग्स नहीं लिया। लिहाजा श्रद्धा और सारा के सुशांत पर लगाए गए आरोप कितने सही है, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। बहरहाल अभी इस बात का खुलासा होना बाकी है कि सुशांत फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान से ड्रग्स लेते थे या उससे पहले से ही वो ड्रग्स का सेवन करते थे।

सुशांत को ड्रग्स लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा था – श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत

श्रद्धा कपूर ने एनसीबी को बताया कि उन्होंने फिल्म छिछोरे की शूटिंग के दौरान वैनिटी वैन में सुशांत को ड्रग्स का सेवन करते हुए देखा था। यही नहीं श्रद्धा ने ये भी बताया है कि वो फिल्म छिछोरे की सक्सेस पार्टी के लिए पावना स्थित सुशांत के फार्महाउस पर गई थीं और उस पार्टी में ड्रग्स का भी इस्तेमाल हुआ था। हालांकि श्रद्धा कपूर ने खुद कभी ड्रग्स लेने से साफ इनकार किया है।

विकास सिंह ने कहा, ‘जांच दूसरी दिशा में जा चुकी है’

सुशांत सिंह के पिता के विकास सिंह

वहीं दूसरी तरफ सुशांत के वकील विकास सिंह ने कहा है कि अभिनेता की जांच की पूरी तफ्तीश अब भटक चुकी है और इससे सुशांत की फैमिली खुश नहीं है।

विकास सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा कि परिवार को लगता है कि जिस रास्ते पर जांच चल रही है, उससे सच्चाई कभी सामने नहीं आएगी।  अपने इसी  इंटरव्यू में विकास सिंह ने कहा कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच भी अब मुंबई पुलिस की तरह ही हो चुकी है। तमाम सेलिब्रिटीज को ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है, इससे सुशांत का केस पीछे जा रहा है। साथ ही उन्होंने एक चौंकाने वाला दावा ये भी किया है कि उन्हें एम्स के एक डॉक्टर ने बताया है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उन्हें गला घोंटकर मारा गया है।

Back to top button