विशेष

नम्रता शिरोडकर के ड्रग्स कनेक्शन से जुड़े तार तो एक्ट्रेस ने उठाया बड़ा कदम, कर दिया ऐसा काम

महेश बाबू दक्षिण भारत के लोकप्रिय सुपरस्टार हैं। टॉलीवुड के सबसे मशहूर अभिनेताओं में उनकी गिनती होती है। नम्रता शिरोडकर उनकी पत्नी हैं और इन दिनों अपने ड्रग्स कनेक्शन को लेकर वे सुर्खियां बटोर रही हैं। नम्रता शिरोडकर का नाम जैसे ही ड्रग्स केस में सामने आया, वैसे ही सोशल मीडिया में भूचाल आ गया था।

नम्रता शिरोडकर पूर्व मिस इंडिया भी रह चुकी हैं। बॉलीवुड में भी एक अभिनेत्री के तौर पर उन्होंने काम किया है। ड्रग्स विवाद में अब जब उनका नाम आ गया है, तो सोशल मीडिया में महेश बाबू के फैंस का गुस्सा भी देखने को मिलने लगा है। ड्रग्स मामले में जैसे ही नम्रता शिरोड़कर का नाम सामने आया, इसके साथ ही फिल्म पुकार में काम कर चुकीं अभिनेत्री को पूरी तरीके से ट्रोल किया जाने लगा।

व्हाट्सएप चैट में खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में ड्रग्स एंगल के बारे में जो जानकारी सामने आ रही है, उनमें सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया शाह की एक व्हाट्सएप चैट का खुलासा बीते दिनों हुआ है, जिसमें कई अभिनेत्रियों के नाम सामने आए हैं।

इसमें बताया जा रहा है कि ‘डी’ से दीपिका पादुकोण इस चैट का हिस्सा हैं। वहीं, ‘एस’ से सारा अली खान और श्रद्धा कपूर इससे जुड़ी हुई हैं। ‘एन’ नाम से जिस अभिनेत्री की बात हो रही थी, उसके बारे में बताया जा रहा है कि वह कोई और नहीं, बल्कि नम्रता शिरोडकर यानी कि महेश बाबू की पत्नी हैं।

कमेंट्स की आई बाढ़

यह खबर जैसे ही सोशल मीडिया में आई, वैसे ही इंटरनेट पर आग लग गई। इसके बाद सोशल मीडिया में तो नम्रता शिरोडकर के अकाउंट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई। लोगों ने उन्हें बुरी तरीके से ट्रोल करना शुरू कर दिया। वैसे, नम्रता शिरोडकर की ओर से इन सारी खबरों को बकवास और गलत करार दिया गया है। हेटर्स ने क्या-क्या कमेंट्स किए हैं, नम्रता शिरोडकर ने इनके स्क्रीनशॉट को भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में स्टोरी के जरिए शेयर किया था।

उठाया ये बड़ा कदम

 

View this post on Instagram

 

Nothing is better than lazing with a good book… and my HomePod !! #JammiesAllDay #WFHstories #stayhomestaysafe

A post shared by Namrata Shirodkar (@namratashirodkar) on


ऐसा प्रतीत हो रहा है कि नम्रता शिरोडकर सोशल मीडिया में इस तरीके से ट्रोल किए जाने की वजह से तंग आ चुकी हैं। ऐसे में उन्होंने इससे बचने के लिए एक बहुत बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने सोशल मीडिया में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के कमेंट सेक्शन को लिमिट कर दिया है। इसकी वजह से अब सभी लोग नम्रता शिरोडकर के इस अकाउंट में कमेंट नहीं कर पाएंगे। केवल चुनिंदा लोग ही अब उनके अकाउंट में कमेंट कर सकते हैं।

गौरतलब है कि नम्रता शिरोडकर 90 के दशक की एक बहुत ही मशहूर अदाकारा रही हैं। न केवल उन्होंने हिंदी फिल्मों में काम करके बड़ी सराहना बटोरी है, बल्कि दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी नम्रता शिरोडकर बड़ी सक्रिय रही हैं। जब नम्रता फिल्म वापसी की शूटिंग कर रही थीं, उसी दौरान पहली बार उनकी मुलाकात महेश बाबू से हुई थी।

जब वे इस फिल्म की शूटिंग की कर रही थीं, उसी दौरान नम्रता शिरोडकर और महेश बाबू दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। इसके बाद उन्होंने फिर अपने रिश्ते को नाम देने का निर्णय लिया और दोनों शादी के बंधन में बंध गए। महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की गिनती फिल्म जगत में सबसे ज्यादा प्यार करने वाली जोड़ियों के रूप में होती है। महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर के दो बच्चे भी हैं और दोनों खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं।

पढ़ें 4 साल बड़ी नम्रता शिरोडकर को जब महेश बाबू दे बैठे थे दिल, मगर शादी के 3 साल बाद…

Back to top button