राजनीति

ड्रग्स केस में सुशांत का नाम आने पर स्वरा भास्कर हुई गदगद, बोली- और भद्द पिटवानी है सुशांत की?

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से कई फिल्मी सितारों की मुश्किलें बढ़ गई है। नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड के जाने माने चेहरों को समन जारी किया है और दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर जैसे सेलेब्स से पूछताछ की है। कल नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से ड्रग्स मामले में कई घंटों तक पूछताछ की थी। बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान तीनों अभिनेत्रियों ने ड्रग्स ना लेने की बात कही है। जबकि सारा अली खान और श्रद्धा ने सुशांत पर ही ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है। दरअसल इन दोनों अभिनेत्रियों ने सुशांत के साथ काम किया हुआ है। वहीं सुशांत का नाम इनके द्वारा लिए जाने पर अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और एक ट्वीट किया है।

ट्वीट कर सुशांत को बताया बेचारा

ट्वीट करते हुए रसभरी स्वरा भास्कर ने एक न्यूज़ आर्टिकल को शेयर किया और तंज कसते हुए लिखा- खुश? जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत ब्रिगेड। बस या अभी और भद्द पिटवानी है बेचारे सुशांत की???’ दरअसल स्वरा ने जो आर्टिकल शेयर किया है उसमें लिखा गया है कि पूछताछ के दौरान श्रद्धा कपूर और सारा अली खान ने बताया है कि सुशांत शूटिंग के दौरान वैनिटी वैन में ड्रग्स लेते थे। अपने इस ट्वीट से रसभरी स्वरा ने सुशांत की उन फैंस पर निशाना साधा है, जो कि जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत का केैंपेन चला रहे हैं और सुशांत के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। ये पहला मौका नहीं है जब स्वरा ने सुशांत के खिलाफ ऐसा ट्वीट किया हो। इससे पहले भी स्वरा इसी प्रकार के ट्वीट करती आई हैं और इस मामले में रिया का साथ दे रही हैं।


वहीं सुशांत पर ड्रग्स लेने का आरोप सामने आने के बाद सुशांत के जान पहचान वाले लोगों की प्रतिक्रिया भी आई है। सुशांत के करीबी लोगों ने श्रद्धा कपूर और सारा अली खान द्वारा लगाए गए इन आरोपों को गलत बताया है। सुशांत के दोस्तों का दावा है कि सुशांत ड्रग्स नहीं लिया करते थे। दरअसल सारा अली खान ने छह महीने तक सुशांत को डेट किया था और सारा के अनुसार सुशांत ड्रग्स लेते थे। कल सारा और श्रद्धा कपूर ने पूछताछ के दौरान सुशांत पर ही सारा दोष डाला है। वहीं इन दोनों अभिनेत्रियों के अलावा कल एनसीबी ने दीपिका पादुकोण से भी पूछताछ की है।

Back to top button