बॉलीवुड

Bigg Boss वालों ने कई बार विनती की लेकिन फिर भी सलमान के शो का हिस्सा नहीं बने ये सितारें

सलमान खान का बिग बॉस 14 जल्द शुरू होने वाला है। ऐसे में इस शो के कंटेस्टेंट को लेकर हर कोई उत्साहित है। इस बीच हम आपको उन सितारों की लिस्ट बताने जा रहे हैं जिन्हें कई बार बिग बॉस में आने का ऑफर मिल लेकिन उन्होंने हर बार इनकार कर दिया।

हनी सिंह

बॉलीवुड में अपने रैप सॉन्ग के लिए फेमस सिंगर हनि सिंह को बिग बॉस के लिए कई बार अप्रोच किया जा चुका है। इस साल भी उन्हें बिग बॉस का ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने शो का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया।

जैकी श्रॉफ

बॉलीवुड के भिड़ू यानि जैकी श्रॉफ को भी बिग बॉस से कई बार ऑफर आया है। वे तो शो के होस्ट सलमान खान के काफी करीबी मित्र भी हैं। हालांकि इसके बावजूद जैकी शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं।

करण सिंह ग्रोवर

वैसे तो करण बिग बॉस में कई बार बतौर गेस्ट इंटर हो चुके हैं लेकिन जब बात शो का हिस्सा बनने की आती है तो वे भी पीछे हट जाते हैं।

नेहा धूपिया

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया को भी बिग बॉस से कई बार ऑफर मिल चुका है। हालांकि नेहा हर बार यह कहकर इनकार कर देती हैं कि उन्हें शो का फॉर्मेट पसंद नहीं है।

पूनम पांडे

हाल ही में अपनी शादी और फिर पति से लड़ाई को लेकर चर्चा में आई पूनम पांडे को भी हर साल बिग बॉस का ऑफर मिलता है। लेकिन फीस को लेकर बात नहीं बन पाती है। सूत्रों की माने तो पूनम ने बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए मेकर्स से 3 करोड़ रुपए से अधिक की मांग कर दी थी।

रणविजय सिंह

एक्टर और वीजे रणविजय सिंह को लगभग सात आठ बार बिग बॉस का ऑफर आ चुका है। लेकिन वे हर बार इस शो का हिस्सा बनने से मना कर देते हैं।

शाइनी आहूजा

बॉलीवुड अभिनेता शाइनी आहूजा को बिग बॉस सीजन 8 का ऑफर मिला था। हालांकि उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था। गौरतलब है कि उनका नाम कामवाली बाई से रेप केस में जुड़ा था।

सौम्या टंडन

‘भाभी जी घर पर है’ फ़ेम सौम्या टंडन ने साफ साफ बोल दिया था कि वे इस शो का पार्ट बिल्कुल भी नहीं बनना चाहती हैं। इसलिए उन्होंने कभी बिग बॉस के किसी ऑफर को स्वीकार नहीं किया।

उदय चोपड़ा

यश चोपड़ा के बेटे उदय ने कहा था कि उन्हें ये शो जरूर अच्छा लगता है लेकिन वह इस शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं। वे इस शो के फॉर्मैट के लिए सही व्यक्ति नहीं है।

Back to top button