बॉलीवुड

कंगना ने शहीद भगत सिंह को याद करते हुए लिखा मेरा रंग दे बसंती चोला, फेन्स ने ऐसा रियेक्ट किया

बीते दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत खूब सुर्खियों में रही थीं. कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच हुई गहमागहमी के बाद बीएमसी ने कंगना के मुंबई वाले दफ्तर पर बुलडोजर चलवा दिया था. बीएमसी ने कंगना के मुंबई वाले दफ्तर के कुछ हिस्सों को अवैध करार देते हुए तोड़फोड़ की थी. हालांकि बॉम्बे हाई कोर्ट ने बीएमसी के इस हरकत की निंदा की थी, जिसके बाद कंगना ने भी बीएमसी से 2 करोड़ रुपये का हर्जाना मांगा था. कंगना आये दिन बॉलीवुड माफियाओं को लेकर ट्वीट कर रही हैं. सुशांत केस में जब से ड्रग्स एंगल सामने आया है, तब से कंगना ने भी बॉलीवुड में ड्रग्स माफियाओं की पोल खोलनी शुरू कर दी है. इसी बीच कंगना का एक नया ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जो वीर भगत सिंह को लेकर है. दरअसल, आज शहीद भगत सिंह की जयंती है और उन्हें याद करते हुए कंगना ने यह पोस्ट किया है. कंगना के इस पोस्ट को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

कंगना ने किया भगत सिंह को याद

28 सितंबर 1907 को भगत सिंह का जन्म लायलपुर जिले के बंगा में हुआ था, जो कि वर्तमान में पाकिस्तान में मौजूद है. गुलाम भारत में जन्मे भगत सिंह ने बचपन से ही ठान लिया था कि वे भारत को अंग्रेजों के चंगुल से आजाद करवा कर रहेंगे. भगत सिंह अंग्रेजों के खिलाफ लड़ते-लड़ते शहीद हो गए. आज भगत सिंह की जयंती पर कंगना ने उनकी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा है, “मेरा रंग दे बसंती चोला, मेरा रंग दे बसंती चोला#भगतसिंह”.

यूजर्स ने दी प्रतिक्रियाएं

कंगना के इस पोस्ट पर फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर कंगना का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. कोई कंगना की तुलना शहीद भगत सिंह से कर रहा है तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने से भी नहीं चूक रहे. एक यूजर ने कंगना पर निशाना साधते हुए लिखा है, “तुम्हारा बदला पूरा हो गया ना नेपोटिज्म का. तुम निकल गयी आगे. SSR के केस को डाइवर्ट कर दिया अपने चक्कर में”. तो वही एक अन्य यूजर ने लिखा है, “रनौत मैडम जी आपका तो पहले से चोला भगवा रंग हुआ है”.

कई दिनों से चर्चा में हैं अभिनेत्री

बता दें, बीते कई दिनों से कंगना लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. महाराष्ट्र सरकार से पंगा लेकर एक बार फिर कंगना अपने घर मनाली पहुंच गयी हैं. दरअसल, ये पूरा बखेड़ा कंगना के पीओके वाले बयान के बाद खड़ा हुआ था. कंगना ने कहा था कि मुंबई में वे खुद को असुरक्षित महसूस करती हैं. साथ ही उन्होंने मुंबई की तुलना पीओके (पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर) से कर दी थी. कंगना के इसी बयान के बाद शिवसेना ने कंगना को मुंबई न आने की धमकी दी थी, जिस पर कंगना ने कहा था कि वे 9 सितंबर को मुंबई आकर रहेंगी, किसी में यदि दम है तो रोक ले. बात करें फिल्मों की तो आखिरी बार एक्ट्रेस जस्सी गिल के साथ फिल्म ‘पंगा’ में दिखाई दी थीं. फिल्म में उनके साथ ऋचा चड्ढा भी थीं. इस फिल्म के बाद कंगना किसी और प्रोजेक्ट में नहीं दिखाई दी हैं और न ही किसी फिल्म के बारे में उन्होंने एलान किया है. अब देखना है कि आने वाले दिनों में कंगना किस तरह के प्रोजेक्ट्स हाथ में लेती हैं. कंगना के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर एक बार फिर देखने को बेताब हैं. पढ़ें अनुराग कश्यप ने किया कंगना रनौत पर वार, कहा- “शूट से पहले कंगना करती थीं ये काम”

Back to top button
?>