बॉलीवुड

देखें नशे में डूबे बॉलीवुड सितारों की तस्वीरें, कैमरे के सामने ऐसे लिए थे कश

इन दिनों बॉलीवुड ड्रग्स मामले को लेकर मीडिया में छाया हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल से जांच कर रही एनसीबी को छानबिन में कई बॉलीवुड सितारों के नाम मिले हैं। अभी तक रिया चक्रवर्ती, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण और रकुल प्रीत सिंह जैसी अभिनेत्रियों के नाम सामने आ चुके हैं। अब ये सभी सच में ड्रग्स लेते थे या नहीं यह तो एनसीबी पता लगा ही लेगी। लेकिन आज हम आपको कुछ उन सितारों से मिलाने जा रहे हैं जिन्होंने ऑनस्क्रीन नशा करते या सिगरेट के कश लेते हुए फिल्म किरदार में जान फूंक दी।

करीना कपूर खान

‘हीरोइन’ फिल्म में करीना कपूर ने शराब का सेवन करते हुए और सिगरेट का कस लेते हुए कई बोल्ड सीन दिए थे। इस दौरान उन्होंने शानदार अभिनय किया था। फिल्म रिलीज के बाद उनकी एक्टिंग की तारीफ हुई थी।

रेखा

बीते जमाने में रेखा भी इस तरह के सीन दिया करती थी। उस दौर में अभिनेत्री को इस तरह सिगरेट पीता देखना दर्शकों के लिए बहुत बड़ी बात होती थी।

कंगना रनौत

‘फैशन’, ‘क्वीन’, ‘सिमरन’ कुछ ऐसी फिल्में हैं जिसमें कंगना ने शराब, सिगरेट और ड्रग्स जैसे नशों को लेते हुए कई बोल्ड सीन दिए हैं। इसके अलावा कंगना इस तरह के फोटोशूट भी करा चुकी है।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने साल 2008 में आई  ‘फैशन’ फिल्म में ड्रग्स और शराब वाले कई सीन दिए थे। इस फिल्म में प्रियंका के अभिनय की सराहना हुई थी।

अनुष्का शर्मा

विराट कोहली की बीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी NH-10 फिल्म में स्मोकिंग करते हुए कुछ सीन दिए थे।

अभय देओल

धर्मेंद्र के भांजे और बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल ने भी अनुराग कश्यप की ‘देव डी’ फिल्म में नशे वाले कई सीन दिए थे।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर ने संजय दत्त के जीवन पर बनी ‘संजू’ फिल्म में सिगरेट, शराब और ड्रग्स इत्यादि लेने के कई सीन दिए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट भी हुई थी।

नवाजुद्दीन सिद्दिकी

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी लगभग अपनी हर फिल्म में स्मोकिंग या ड्रिंकिंग करते दिखाई देते हैं। उन्हें फिल्मों में अधिकतर इसी तरह के रोल ज्यादा मिलते हैं।

इसके अलावा ‘गो गोआ गोन’ फिल्म में भी ड्रग्स को हाइलाइट किया गया था। इस फिल्म का गाना ‘बाबा जी की बूटी’ बहुत चला था। यहां ड्रग्स को बाबा जी की बूटी बोल गया था।

वैसे आपको क्या लगता है कहीं बॉलीवुड इस तरह के सीन दिखा युवाओं को प्रेरित तो नहीं कर रहा?

Back to top button