बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत से सारा अली खान ने आखिर क्यों किया था ब्रेकअप, NCB के सामने कर दिया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जो ड्रग्स एंगल सामने आया है, उसमें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी कि एनसीबी लगातार अपना शिकंजा कसती जा रही है। इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान से भी एनसीबी ने पूछताछ की है। बताया जा रहा है कि लगभग 5 घंटे तक एनएसीबी की पूछताछ चली है।

सारा अली खान के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर से भी बड़ी गहराई से एनसीबी ने पूछताछ की है। इसी पूछताछ के बारे में बताया जा रहा है कि सारा अली खान ने इस दौरान एनसीबी के सामने उस बात का खुलासा कर दिया है, जिसके बारे में काफी समय से बात हो रही थी।

सारा अली खान, जिन्होंने कि फिल्म केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था, उन्होंने एनसीबी को यह बताया है कि वे सुशांत के साथ रिश्ते में थीं। उन्होंने इस बात को स्वीकार कर लिया है कि उन दोनों का अफेयर चल रहा था। सारा ने एनसीबी को बताया है कि वर्ष 2018 में फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान वे दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे और दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे।

गए थे थाईलैंड

बताया जा रहा है कि सारा अली खान ने एनसीबी को यह बताया है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान जब दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए तो इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना भी शुरू कर दिया। यही नहीं, फिल्म की टीम के साथ सुशांत सिंह राजपूत के साथ छुट्टियां मनाने के लिए थाईलैंड जाने की भी बात सारा अली खान ने एनसीबी के सामने की है।

इस बारे में जानकारी देते हुए सारा अली खान ने एनसीबी को यह बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ आखिर ऐसा क्या हो गया था कि उन्हें ब्रेकअप करना पड़ा। उन्होंने अपनी ब्रेकअप करने की वजह के बारे में खुलकर हर बात सामने रख दी है।

नहीं था कोई दबाव

ऐसा बताया जा रहा है कि सारा अली खान ने एनसीबी से साफ-साफ यह कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के ड्रग्स की लत में होना उनके ब्रेकअप की वजह बिल्कुल भी नहीं रहा है। उन्होंने यह भी बताया है कि समाज की तरफ से भी सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिश्ते को लेकर उन पर किसी भी तरह का कोई भी दबाव नहीं बना था।

बताई ये वजह

सारा ने बताया है कि वे अपने फिल्मी करियर को आगे बढ़ाना चाह रही थीं। इसी वजह से उन्होंने सुशांत से ब्रेकअप किया। उन्होंने कहा कि उस वक्त उनके फिल्मी करियर की शुरुआत हो रही थी। अपने करियर की शुरुआत में वे इस तरह के रिश्ते को आगे बढ़ाने के पक्ष में नहीं थीं। वे पूरा ध्यान अपने करियर पर ही देना चाहती थीं। यही वजह रही कि उन्होंने सुशांत के साथ ब्रेकअप करने का फैसला कर लिया।

सारा अली खान ने बताया कि वे सुशांत सिंह राजपूत के साथ पावना फार्म हाउस में जाया करती थीं। हालांकि, सारा अली खान ने इस बात से इनकार किया है कि वे भी ड्रग्स लिया करती थीं। उन्होंने कहा है कि सुशांत के साथ वे उनके फार्म हाउस में जातीं जरूर थीं, लेकिन उन्होंने कभी भी खुद से ड्रग्स का सेवन नहीं किया है।

वैसे, सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के ड्रग्स की लत को लेकर एनसीबी से क्या कहा है, इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आ सकी है। सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सैमुअल हॉओक्पी ने भी पूछताछ में सारा अली खान और सुशांत के अफेयर के बारे में बताया था। हालांकि, सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म सोनचिरैया जब फ्लॉप हो गई थी, तो इसके बाद सारा अली खान ने उनके साथ अपना रिश्ता तोड़ दिया था।

पढ़ें इन स्टार्स संग रह चूका है सारा अली खान की मम्मी अमृता का अफेयर, एक से तो कर ली थी सगाई

Back to top button