विशेष

सीजन-13 में मना करने के बाद ‘बिग बॉस 14’ क्यों होस्ट कर रहे सलमान, खुद बताई वजह

बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है, जिसका इंतजार सभी को रहता है. हर साल इस शो में जाने-माने सितारे आते हैं और कुछ नया कर के जाते हैं. इस साल बिग बॉस 13 काफी सुर्ख़ियों में रहा था. यह सीजन सबसे लंबा चला था. साथ ही बिग बॉस 13 की टीआरपी ने भी आसमान छुआ था. कुछ ही दिनों में बिग बॉस 14 शुरू होने वाला है. ऐसे में मेकर्स पूरी कोशिश कर रहे हैं कि पिछले सीजन की तरह यह सीजन भी टीआरपी के मामले में नंबर वन रहे.

3 अक्टूबर से बिग बॉस 14 शुरू हो रहा है, जिसे एक बार फिर सलमान खान होस्ट करते हुए दिखाई देंगे. बिग बॉस 13 में होने वाले लड़ाई-झगड़ों को देखते हुए सलमान खान ने कहा था कि वे बिग बॉस 14 को होस्ट नहीं करेंगे और ये उनका आखिरी सीजन है. हालांकि एक बार फिर सलमान खान बिग बॉस 14 होस्ट करने के लिए तैयार हैं. बीते दिनों सलमान ने एक वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस की, जहां उन्होंने शो से जुड़ी कई बातों पर चर्चा की. इस दौरान सलमान ने यह भी बताया कि वे बिग बॉस 14 को होस्ट करने के लिए आखिर क्यों तैयार हुए.

इस वजह से ‘बिग बॉस 14’ को होस्ट कर रहे हैं सलमान

दरअसल, बिग बॉस के शुरू होने से सलमान बहुत खुश हैं, क्योंकि इस शो से एक बड़ी संख्या में लोग जुड़े हुए हैं और इससे कई सारे लोगों को रोजगार मिलता है. सलमान खान ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा, “कोरोना वायरस और फिर लॉकडाउन के चलते कई लोगों से उनका रोजगार छिन गया. आज भी कई लोगों के पास काम नहीं है, लोगों के लिए पेट पालने में भी मुश्किल आ रही है. ऐसे में बिग बॉस के लौटने से कई लोगों को काम मिलेगा, उन्हें वेतन मिलेगा और वह अपना और अपने परिवार का भरण-पोषण कर सकेंगे”.

इससे यही पता चलता है कि सलमान खान ने केवल इसलिए इस शो को होस्ट करने की हामी भरी है, क्योंकि इससे बेरोजगार हो चुके लोगों को रोजगार मिलेगा और वे अपना घर चला सकेंगे. वहीं, बिग बॉस 14 का घर भी बनकर तैयार हो गया है. घर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो चुकी हैं. बीते 5 महीनों में बहुत से टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स को शो में आने का निमंत्रण मिला है. ऐसे में कुछ नामों का खुलासा हुआ है, जो बिग बॉस 14 में दिखाई दे सकते हैं.

नजर आने वाले हैं ये जाने-माने नाम

सूत्रों की मानें तो इस बार के सीजन में कुमार सानू के बेटे जान सानू शो का हिस्सा बनेंगे. वर्चुअल कांफ्रेंस के दौरान ही वे शो में एंट्री ले चुके हैं. इस दौरान जान सानू ने सलमान की फिल्म का एक गाना भी गाया, जिसकी तारीफ सलमान खान ने भी की. बिग बॉस 14 के घर में आने के लिए कुछ और सेलेब्स के नाम पर मुहर लगी है. टीवी शो ‘दिल से दिल तक’ से फेमस हुईं टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन का घर में आना लगभग तय माना जा रहा है.

इसके अलावा पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड रह चुकीं और ‘ससुराल सिमर का’ में नजर आ चुकीं पवित्रा पुनिया भी बिग बॉस 14 के घर में दिखाई दे सकती हैं. टीवी एक्टर निशांत मिलकानी, सिंगर राहुल वैद्य, पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल, टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता, टीवी एक्टर एजाज़ खान और टीवी एक्ट्रेस जिया मानेक जैसे सितारों की भी एंट्री घर में लगभग तय बताई जा रही है.

पढ़ें- बिग बॉस 14 कन्फर्म्ड लिस्ट: लड़कियों के नींद चुराने आ रहे हैं ये 5 हैंडसम हंक, जल्द होगी एंट्री

Back to top button