बॉलीवुड

बिग बॉस 14 कन्फर्म्ड लिस्ट: लड़कियों के नींद चुराने आ रहे हैं ये 5 हैंडसम हंक, जल्द होगी एंट्री

सलमान खान के विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस के 14 वें सीजन की शुरूआत जल्द होने वाली है। सूत्रों के मुताबिक अक्टूबर में इस  शो की शुरूआत हो जाएगी। बिग बॉस के कंटेस्टेंट को लेकर पिछले कई दिनों से कयास लगाए जा रहे थे, इसी कड़ी में कई सेलेब्स के नाम भी सामने आए। बहरहाल अब खबर आ रही है कि शो के कंटेस्टेंट फाइनल हो गए हैं। आइए जानते हैं, आखिर इस बार बिग बॉस के घर में कौन कौन कंटेस्टेंट लॉक होने वाले हैं।

राहुल वैद्य

हैंडसम लुक से लड़कियों को अपना दीवाना बनाने वाले गायक राहुल वैद्य बिग बॉस के घर में लॉक होने को पूरी तरह से तैयार हैं।

एजाज खान

मशहूर फिल्म तनु वेड्स मनु में पप्पी जी का रोल प्ले करने वाले एजाज खान को भला कोई कैसे भूल सकता है। बता दें कि इनका नाम भी बिग बॉस के लिए फाइनल हो चुका है। माना जा रहा है कि एजाज खान इस बार बिग बॉस में तड़का लगाएंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि एजाज खान की वजह से इस बार बिग बॉस काफी मजेदार होने वाला है।

करण पटेल

मशहूर टीवी अभिनेता करण पटेल का नाम बिग बॉस के फाइनल कंटेस्टेट लिस्ट में आ चुका है। बता दें कि करण पटेल को कई लोकप्रिय टीवी धारावाहिकों में शानदार एक्टिंग करते हुए देखा गया है। अभी करण पटेल कसौटी जिंदगी की 2 में मिस्टर बजाज का रोल प्ले कर रहे हैं। बहरहाल कुछ दिनों बाद करण पटेल को बिग बॉस के घर में देखा जाएगा। बता दें कि शो मेकर्स ने पिछले साल भी करण को शो में पार्टिशिपेट करने के लिए एप्रोच किया था, लेकिन करण ने पिछले साल बिग बॉस के घर कैद होने से इनकार कर दिया था।

एली गोनी


खबर है कि एक्टर एली गोनी ने भी शो के मेकर्स को बिग बॉस में हिस्सा लेने के लिए हां कर दिया है। बता दें कि पिछले दिनों ही उन्होंने एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें जैस्मीन भसीन, अर्जित तनेजा और चारू मेहरा नजर आई थीं। इस फोटो पर लोगों ने जमकर कमेंट किए। लेकिन इस तस्वीर पर करण पटेल की एक कमेंट और फिर उस पर एली गोनी के रिप्लाई पर सबकी नजरें थम गईं। दरअसल करण ने कमेंट में लिखा था कि कहां चले सब? इस पर एली गोनी ने जवाब देते हुए लिखा, कऱण बस अगले महीने से सिर्फ आपके पास होउंगा। लिहाजा इस कमेंट के आधार पर सभी ये मानकर चल रहे हैं कि एली गोनी निश्चित रूप से बिग बॉस के घर में एंट्री मारेंगे। खबर ये भी है कि एली को शो में लाने के लिए शो मेकर्स को काफी मशक्कत करनी पड़ी है।

निशांत मलकानी

गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा फेम एक्टर निशांत मलकानी का नाम भी बिग बॉस सीजन 14 के फाइनल कंटेस्टेंट लिस्ट में आ चुका है। मलकानी भी शो में अपने जलवे बिखरने के लिए तैयार हैं। निशांत के एंट्री से शो में जबरदस्त तड़का लगने वाला है।

स्नेहा उलाल

सलमान खान स्टारर फिल्म लकी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस स्नेहा उलाल बिग बॉस में अपना दम दिखाने को तैयार हैं। देखने वाली बात होगी कि सलमान खान के साथ डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अब सलमान के ही शो में कैसा परफॉर्म करती है। बहरहाल स्नेहा का नाम फाइनल है, वो बिग बॉस के घर में इस साल कैद होंगी।

जैस्मिन भसीन

टीवी धारावाहिक नागिन 3 में अपनी एक्टिंग से सबको दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन इस बार बिग बॉस का हिस्सा बनेंगी। मेकर्स ने जैस्मीन को बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेने के लिए एप्रोच किया था और उसके जवाब में अब एक्ट्रेस ने हां कर दी है। बता दें कि जैस्मीन भसीन, बिग बॉस सीजन 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की बेस्ट फ्रेंड भी हैं।

नेहा शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा का नाम भी बिग बॉस 14 के कन्फर्म्ड लिस्ट में शामिल हो चुका है। इमरान हाशमी स्टारर फिल्म क्रूक से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली नेहा ने न सिर्फ हिंदी बल्कि तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है। बहरहाल नेहा क्रूक के अलावा तेरी मेरी कहानी, क्या सुपर कूल हैं हम और यमला पगला दीवाना जैसी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेर चुकी हैं। यही नहीं हाल ही में नेहा को बिग बॉस सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी देखा गया था। बहरहाल नेहा शर्मा के एंट्री से शो में जबरदस्त बॉलीवुड तड़का लगने वाला है।

पवित्रा पुनिया

बिग बॉस सीजन 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया भी बिग बॉस के घऱ में कैद को तैयार हैं।

नैना सिंह

मशहूर धारावाहिक कुमकुम भाग्य के जरिए घर घर में फेमस हुई एक्ट्रेस नैना सिंह को भी इस बार बिग बॉस के घर में देखा जाएगा। माना जा रहा है कि नैना के बिंदास अंदाज से शो में जबरदस्त तड़का लगेगा। बता दें कि नैना ने कुछ ही समय पहले एकत कपूर के धारावाहिक कुमकुम भाग्य को अलविदा कहा है।

जान कुमार सानू

कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू बिग बॉस सीजन 14 के फाइनल लिस्ट में शामिल हो चुके हैं। बता दें कि जान कुमार से पहले शो मेकर्स ने उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण को एप्रोच किया था, लेकिन उन्होंने बिग बॉस में कैद होने से साफ मना कर दिया। लिहाजा अब उनकी जगह जान कुमार शो में एंट्री मारेंगे।

Show More
Back to top button