ब्रेकिंग न्यूज़

कंगना ने दियाखा जया बच्चन को आइना, बोली- यहां दो मिनट के रोल के लिए हीरो के साथ सोना पड़ता है

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड मामले में ड्रग्स एंगल के खुलासा होने के बाद से ही पूरा बॉलीवुड 2 खेमों में बंटा हुआ नजर आ रहा है। इसी कड़ी में पिछले दिनों जया बच्चन ने राज्यसभा में एक बयान दिया, जो इन दिनों काफी सुर्खियों में है। दरअसल ड्रग्स पर बयानबाजी की शुरूआत भोजपुरी अभिनेता रवि किशन ने की थी। इसके बाद सांसद और एक्ट्रेस जया बच्चन ने उसका जवाब दिया। अब जया द्वारा संसद में दिए गए उस बयान पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने उन पर जमकर निशाना साधा है। आइये जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला…

कंगना ड्रग्स की थाली साफ करवा रही हैं तो दिक्कत क्यों?

गौरतलब हो कि पिछले दिनों जया बच्चन ने रवि किशन को जवाब देते हुए कहा था कि जिस थाली में खाया उसी में छेद करना गलत है। जया का ये बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसी कड़ी में एक यूजर ने जया की एक फोटो शेयर करते हुए उन पर निशाना साधा है। यूजर ने लिखा, जया जी चार-पांच परिवारों के झूठन को पूरी इंडस्ट्री की थाली समझ बैठे आप? कंगना रनौत ने खुद की थाली परोसी और अपनी थाली दांव पर लगाते हुए वो ड्रग्स की थालियों को साफ करवा रही हैं तो दिक्कत क्यों?

कंगना ने पूछा, जया जी आपने कौन सी थाली दी ?

यूजर के इस ट्वीट के बाद कंगना रनौत भी हरकत में आ गईं। उन्होंने इसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज और एक रोमांटिक सीन मिलता था, वो भी हेरो के साथ सोने के बाद, मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिज्म सीखाया, थाली देश भक्ति और नारीप्रधान फिल्मों से सजाई, यह मेरी अपनी थाली है जया जी, आपकी नहीं।

अभिषेक बच्चन का उत्पीड़न होता तो जया जी क्या कहतीं?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जया बच्चन ने पिछले दिनों राज्यसभा में कहा था कि ‘जिन लोगों को बॉलीवुड इंडस्ट्री ने नाम दिया, उन्हें पहचान दिया, अब वही लोग इस इंडस्ट्री को बदनाम करने में लगे हुए हैं। इसके अलावा जया बच्चन ने कहा था कि ये लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं, यह गलत बात है। बहरहाल जया के संसद में दिए इस बयान पर काफी बवाल मचा हुआ है। उनके इस बयान के बाद कंगना रनौत मोर्चे पर उतर गई हैं। पिछले दिनों उन्होंने उल्टे जया बच्चन से ये सवाल किया था कि क्या अभिषेक बच्चन का इंडस्ट्री में इसी तरह से उत्पीड़न होता तो भी वो ऐसा ही कहतीं?

Show More
Back to top button