विशेष

दुर्घटना में पैर गंवाने वाले शख्स ने सोनू सूद से मांगी मदद, अभिनेता से मिला ऐसा जवाब .

लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद ने जरूरतमंद लोगों की सहायता करके, यह गरीब लोगों के मसीहा बन चुके हैं। एक्टर सोनू सूद ने आर्थिक रूप से कमजोर और परेशान लोगों की सहायता हमेशा की है और यह लगातार अपनी मदद का दायरा बढ़ाते जा रहे हैं। लोगों की मदद करने के पीछे इनका अपना कोई भी स्वार्थ नहीं है। यह निस्वार्थ भावना से गरीब लोगों की सेवा में जुटे हुए हैं, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने पहले लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों को अपने घर पहुंचाया, जिसके चलते यह प्रवासी मजदूरों के मसीहा बनकर उभरे हैं। पिछले कुछ महीनों से यह लगातार जरूरतमंद लोगों की सेवा कर रहे हैं। सोनू सूद से मदद मांगने वाले लोग कभी भी निराश नहीं होते हैं। अभिनेता सोनू सूद ने एक बार फिर एक शख्स की मदद की है। दरअसल, एक शख्स ने दुर्घटना में अपने पैर गवां दिए थे परंतु एक्टर की मदद से इस युवक को पैर मिल गया है।

दुर्घटना में पैर गंवाने वाले शख्स ने सोनू सूद को ट्वीट कर मांगी मदद


अभिनेता सोनू सूद सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से जुड़े रहते हैं और लगातार जरूरतमंद लोग सोनू सूद से सहायता मांगते हैं। इसी बीच एक युवक ने अपनी आपबीती शेयर की है। दरअसल, एक शख्स ने ट्विटर पर सोनू सूद को टैग करते हुए अपनी परेशानी बताते हुए यह लिखा है कि उसने एक दुर्घटना के दौरान अपना एक पैर खो दिया था, उसके पास इतने पैसे नहीं है कि वह अपना ऑपरेशन करवा पाए। युवक ने बताया कि वह निर्धन परिवार से ताल्लुक रखता है। उसके माता-पिता दर्जी है। ऐसे में ऑपरेशन के लिए उसके पास पैसों का इंतजाम नहीं हो पाएगा। युवक ने बताया कि एक्सीडेंट के चलते उसके घुटने के ऊपर से बायां पैर कट गया है। डॉक्टर ने कहा है कि आर्टिफिशियल पैर में ₹7 लाख रुपये तक का खर्चा आएगा।

सोनू सूद ने मदद का हाथ बढ़ाकर जीता सबका दिल


सोनू सूद ने बिना देर किए एक ट्वीट करके युवक की सारी समस्या को दूर कर दिया। सोनू सूद ने ट्वीट करके लिखा कि “आपको इसी हफ्ते नया पैर मिलने जा रहा है। आप माता-पिता को बता दीजिए।” सोनू सूद की दरियादिली को देखकर लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। सोनू सूद का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिस प्रकार अभिनेता सोनू सूद लोगों की सहायता कर रहे हैं, लोग इनको भगवन का रूप मान रहे हैं।

आपको बता दें कि सोनू सूद के सोशल मीडिया अकाउंट पर जरूरतमंद लोगों के रोजाना ही कई मैसेज आते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी मैसेज करते हैं जिनका अजीबोगरीब डिमांड रहता है। लेकिन एक्टर सोनू सूद भी इस तरह की मदद मांगने वाले यूजर्स को बहुत ही बेहतरीन अंदाज में जवाब देकर चुप करा देते हैं। हाल ही में एक यूजर ने चुनाव के लिए बीजेपी से टिकट दिलवाने की मांग की थी, जिस पर सोनू सूद ने जवाब दिया था कि “बस, ट्रेन और प्लेन की टिकट के अलावा मुझे कोई टिकट दिलवाना नहीं आता। मेरे भाई।” सोनू सूद के इस रिप्लाई पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Back to top button