बॉलीवुड

कंगना से लेकर शिल्पा तक ने कराई है ब्रेस्ट एनलार्जमेंट सर्जरी, नंबर 7 का बदल गया था पूरा लुक

आजकल के इस मॉडर्न युग में क्या कुछ नहीं संभव है. आज के टाइम में ऐसी-ऐसी तकनीक आ गयी हैं, जिनकी मदद से इंसान अपनी सारी कमियों को हमेशा के लिए दूर कर सकता है. सुंदर दिखने के लिए लोग तरह-तरह की सर्जरीज करवाते हैं. खासकर ग्लैमर इंडस्ट्री में यह प्रचलन काफी टाइम से है. बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस अब तक कोई न कोई सर्जरी करवा चुकी हैं. किसी ने सुंदर दिखने के लिए होठों की सर्जरी करवाई तो किसी ने पतला होने के लिए लिपोसक्शन का सहारा लिया. किसी ने नोज़ जॉब करवाया तो किसी ने ब्रेस्ट एनलार्जमेंट सर्जरी करवाई. आज की इस स्टोरी में हम आपको फिल्म इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं, जिन्होंने आकर्षक दिखने के लिए ब्रेस्ट एनलार्जमेंट सर्जरी करवाई है.

श्रीदेवी

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी अपने जमाने की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्री हुआ करती थीं. अपने करियर में श्रीदेवी ने जितनी भी फिल्में कीं, उनमें से अधिकतर फिल्में हिट रहीं. श्रीदेवी को लेकर कहा जाता है कि फिल्मों से दूर होने के बाद उन्होंने ब्रेस्ट एनलार्जमेंट सर्जरी करवाई थी. अपनी खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए उन्होंने अपने नाक की भी सर्जरी करा के उसे परफेक्ट शेप दिया था. पहले की और लेटेस्ट तस्वीरों में आपको अंतर साफ देखने को मिलेगा.

सुष्मिता सेन

लंबे अरसे से फिल्मों से दूर चल रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने हाल ही में वेब सीरीज Aarya से वापसी की थी. सुष्मिता का ये कमबैक फैंस को बहुत पसंद आया था. सुष्मिता तो वैसे मिस यूनिवर्स रह चुकी हैं, लेकिन कहा जाता है कि अपनी खूबसूरती निखारने के लिए इन्होंने ही सबसे पहले ब्रेस्ट एनलार्जमेंट सर्जरी करवाई थी.

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. 90 के दशक में शिल्पा ने कई हिट फिल्मों में काम किया है. शिल्पा फिल्मों से ज्यादा अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. उनकी फिगर पर लड़कों के साथ-साथ लड़कियां भी मरती हैं. पर आपको बता दें अपने ठुमको से यूपी बिहार लूटने वाली ये अभिनेत्री ब्रेस्ट एनलार्जमेंट के अलावा, बट और नोज सर्जरी भी करवा चुकी हैं.

बिपाशा बासु

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु काफी समय से फिल्मों से दूर चल रही हैं. हालांकि अपनी फिटनेस पर वे बहुत मेहनत हमेशा करती हुईं नजर आ जाती हैं. बिपाशा आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर करती हैं. बिपाशा का नाम बॉलीवुड की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में भी शामिल होता है. बिपाशा ने भी अपने आप को आकर्षक दिखाने के लिए सालों पहले ब्रेस्ट एनलार्जमेंट सर्जरी करवाई थी.

कंगना रनौत

कंगना रनौत न सिर्फ बॉलीवुड की नंबर वन अभिनेत्री हैं, बल्कि उनका नाम उन अभिनेत्रियों में भी आता है, जो बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस के बाद कंगना इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं और आये दिन खुलासे कर रही हैं. हालांकि आपको बता दें, बॉलीवुड में ‘क्वीन’ का तमगा पाने वाली इस अभिनेत्री ने भी खूबसूरती निखारने के लिए ब्रेस्ट एनलार्जमेंट सर्जरी करवाई थी.

मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेहरावत का नाम बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में आता है. उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘मर्डर’ से की थी. ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी और वह रातोंरात स्टार बन गयी थीं. लेकिन इस फिल्म के अलावा उनकी झोली में कोई और बड़ी हिट फिल्म नहीं है. कहा जाता है कि मल्लिका ने भी अपनी हॉटनेस को बढ़ाने के लिए ब्रेस्ट एनलार्जमेंट सर्जरी का सहारा लिया था.

आयशा टाकिया

आयशा टाकिया बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. हालांकि, फिल्मों में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. आखिरी बार वह साल 2011 में आई फिल्म ‘मोड़’ में दिखाई दी थीं. फिल्म ‘टार्ज़न’ से आयशा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. आयशा टाकिया फिल्मों से ज्यादा अपनी सर्जरी की वजह से चर्चा में रही हैं. कहा जाता है कि आयशा ने ब्रेस्ट एनलार्जमेंट के अलावा होंठ की भी सर्जरी करवाई है.

पूनम पांडे

पूनम पांडे एक ऐसी मॉडल हैं, जो आये दिन विवादों में घिरी रहती हैं. भले ही इनका बॉलीवुड करियर बुरी तरह बर्बाद हो गया हो, लेकिन कमाई के मामले में यह बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ देती हैं. सोशल मीडिया पर पूनम की फैन फॉलोइंग लाखों में है. बता दें, अपनी हॉटनेस को बढ़ाने के लिए पूनम ने भी ब्रेस्ट एनलार्जमेंट का सहारा लिया है. हाल ही में इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

राखी सावंत

राखी सावंत आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. लोग उन्हें ड्रामा क्वीन भी कहते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें अपनी खूबसूरती निखारने के लिए राखी भी कई बार सर्जरी का सहारा ले चुकी हैं. आप उनकी पहले की तस्वीर देखकर उन्हें पहचान नहीं पाएंगे. प्लास्टिक सर्जरी के बाद उनका चेहरा पूरी तरह बदल गया है. राखी ने न केवल ब्रेस्ट की सर्जरी करवाई है, बल्कि चेहरे पर भी उन्होंने कई तरह की सर्जरी का इस्तेमाल किया है.

पढ़ें: श्रीदेवी से सलमान खान को लगता था डर, कहा – वो इंडस्ट्री की एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं, जिनकी ..

Back to top button