बॉलीवुड

ड्रग्स खुलासे पर सामने आये दो बड़ी अभिनेत्रियों के चैट, खुलेआम कर रही थी ‘हैश’ की डिमांड

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को तीन महीने से भी अधिक का समय बीत चुका है. पिछले कई दिनों से सीबीआई मौत की जांच कर रही है, लेकिन ड्रग्स की बात छोड़कर और कुछ खास सामने नहीं आया है. हालांकि, बीते दिनों  रिया ने एनसीबी के सामने ड्रग्स के लेनदेन वाली बात को कबूल कर लिया है.

ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद रिया ने माना है कि वे सुशांत के घर पर ड्रग्स मंगवाया करती थीं और साथ में दोनों ड्रग्स लिया करते थे. रिया के इस कबूलनामे के बाद उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. इन दिनों रिया बाइकुला जेल में अपनी सजा काट रही हैं.

बीते दिनों खबरें आई थी कि ड्रग्स मामले में रिया ने सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर जैसी अभिनेत्रियों के नाम लिए हैं. ऐसे में अब लेटेस्ट ख़बरों की मानें तो जल्द ही एनसीबी इन अभिनेत्रियों को पूछताछ के लिए समन भेज सकती है. एनसीबी ड्रग्स मामले की जांच तेजी और कड़ाई से कर रही है. इसी बीच साल 2017 की एक चैट सामने आई है, जिसमें बॉलीवुड की दो बड़ी अभिनेत्रियां जया साहा के साथ व्हाट्सएप ग्रुप का हिस्सा थीं.

इन दो अभिनेत्रियों के नाम को हम ‘D’ और ‘K’ से संबोधित कर रहे हैं. साथ ही हम आपको इनकी चैट भी दिखाएंगे. ये दोनों अभिनेत्रियां ड्रग्स के लेनदेन के चलते जया साहा से जुड़ी हुई थीं. इसमें ‘D’ बॉलीवुड की एक बड़ी अभिनेत्री हैं और लोगों के बीच खासी लोकप्रिय हैं. खासकर युवाओं में इनका क्रेज अधिक देखने को मिलता है. वहीं, ‘K’ ने 90 के दशक में अपना फिल्मी करियर शुरू किया था और साल 2000 में बतौर लीडिंग एक्ट्रेस इनकी पहली फिल्म आई थी.

रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के सूत्रों के अनुसार यह चैट साल 2017 के अक्टूबर महीने की है. इस चैट में ‘D’, ‘K’ से ड्रग्स के बारे में पूछ रही हैं. D पूछ रही हैं कि क्या K के पास ‘माल (Drugs)’ है? जिस पर K कहती हैं कि उनके पास है, लेकिन घर पर. K कहती हैं कि यदि उन्हें माल चाहिए तो वे इस बारे में अमित से बात कर सकती हैं. इस पर D कहती हैं कि उन्हें ‘हैश’ चाहिए ‘वीड’ नहीं. तो चलिए आपको दिखाते हैं जया साहा, D (बड़ी बॉलीवुड अभिनेत्री), K (90 के दशक की अभिनेत्री) के बीच व्हाट्सएप ग्रुप की बातचीत.

28 अक्टूबर का चैट-

10:03 AM ‘D’ ने लिखा- K…तुम्हारे पास ‘माल’ है?

10:05 AM ‘K’ ने लिखा- है, लेकिन घर में है…मैं बांद्रा में हूं

10:05 AM ‘K’ ने लिखा- कहो तो अमित से बोल सकती हूं

10:07 AM ‘D’ ने लिखा- हां, प्लीज़

10:08 AM ‘K’ ने लिखा- अमित के पास है, वो ला रहा है

10:12 AM ‘D’ ने लिखा- ‘हैश’ है ना?

10:12 AM ‘D’ ने लिखा- ‘वीड’ नहीं चाहिए

10:14 AM ‘K; ने लिखा- कितने बजे तक COCO आ रही हो?

10:15 AM ‘D’ ने लिखा- 11:30 से 12 के बीच

10:15 AM ‘D’ ने लिखा- शैल वहां कब तक रहेगी?

10:16 AM ‘K’ ने लिखा- मुझे लगता है 11:30 तक, उसे 12 बजे तक कहीं और पहुंचना है

जानकारी के लिए बता दें, ड्रग्स मामले में एनसीबी ने पूछताछ की है. वहीं, जब डिलीट किये गए चैट को रिकवर किया गया था तो रिया और जया के बीच हुई बातचीत भी सामने आई थी, जिसमें चाय-कॉफ़ी में कुछ पदार्थ के ‘चार बूंद’ डालने के बारे में बात हुई थी. साल 2019 के अंत में यह मैसेज भेजा गया था. बाद में पता चला कि बैन दवा- CBD ऑयल को लेकर यह बातचीत हुई थी. ड्रग्स मामले में अब तक 12 से ज्यादा लोगों की गिरफ़्तारी हो चुकी है.

पढ़ें एनसीबी के सवालों के सामने रिया चक्रवर्ती के हौंसले हुए पस्त, आखिरकार उगला दिया सच

Back to top button