बॉलीवुड

एनसीबी के सवालों के सामने रिया चक्रवर्ती के हौंसले हुए पस्त, आखिरकार उगला दिया सच

नारोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने कई सारे खुलासे किए हैं और ड्रग्स सेवन की बात को भी कबूल कर लिया है। मीडिया में आई रिपोर्ट के अनुसार नारोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती से कई घंटों तक पूछताछ की और इस दौरान रिया ने काफी सारे कबूलनामे किए हैं। बताया जा रहा है कि नारोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने रिया से कुल 55 सवाल पूछें हैं और रिया ने लगभग हर सवाल का जवाब दिया है।

खुद के लिए खरीदा था ड्रग्स

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया था और कहा था कि सुशांत उन्हें ड्रग्स लेने पर मजूबर करते थे। इतना ही नहीं रिया ने ये भी कहा था कि वो सुशांत के लिए ड्रग्स लिया करती थी और उन्होंने कभी भी ड्रग्स का सेवन नहीं किया है। वहीं अब नारोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम के सामने रिया ने सच्चाई उगल दी है और बताया है कि वो खुद के लिए भी ड्रग्स खरीदा करती थी।

रिया शुरू से ही ये दावा कर रही थी कि वो ड्रग्स नहीं लेती हैं, लेकिन नारोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने रिया ने माना है कि उन्होंने ड्रग्स अपने लिए भी खरीदे थे और उनका सेवन किया था।

इस तरह से उगला राज

सूत्रों के हवालों से आ रही खबर के अनुसार रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी से कहा है कि वो एक अच्छी अभिनेत्री हैं। जिसपर एनसीबी ने उनसे कहा कि ‘लेकिन मैम अब अभिनय के लिए आपके पास समय नहीं रहा। तो अब आप कैसे अच्छी अभिनेत्री हैं?’  ये बात सुनते ही रिया ने सब उगल दिया। इसके अलावा रिया के ड्रग्स सेवन ना करने की बात पर एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती से कहा कि अगर आपने कभी ड्रग का सेवन नहीं किया है। तो इसका मतलब है कि आप ड्रग्स पेडलर हैं।  जो कि एक गंभीर अपराध है। इस तरह के सवालों को सुनकर रिया ने धीरे-धीरे सब कुछ बताना शुरू कर दिया।

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती इस समय एनसीबी की हिरासत में है। खबरों के अनुसार रिया ने कई ऐेसे लोगों के नाम भी बताए हैं, जो कि ड्रग्स लिया करते हैं। इन नामों में से अधिकतर लोग बॉलीवुड से जुड़े हुए हैं। इस समय रिया को भायखला जेल में रखा गया है। वहीं रिया के अलावा इस समय इनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी एनसीबी की गिरफ्त में है। इस मामले में एनसीबी ने सबसे पहले रिया के भाई को ही गिरफ्तार किया था। शौविक ने पूछताछ के दौरान रिया का नाम लिया था। जिसके बाद रिया को पूछताछ के लिए बुलाया गया था और उसे गिरफ्तार कर लिया गया था।

Back to top button