बॉलीवुड

सुब्रमण्यम स्वामी का दावा, कहा-सांसदों ने बताया, सुशांत की एम्स रिपोर्ट से डरा हुआ है बॉलीवुड

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में भारतीय जनता पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक ट्वीट किया है। जिसमें इन्होंने ये दावा किया है कि सुशांत की ऑटोप्सी रिपोर्ट को लेकर कई लोग डरे हुए हैं। सुब्रमण्यम स्वामी ने आज ट्वीट कर लिखा कि उन्होंने महाराष्ट्र के कुछ सांसदों ने बात की और उन्होंने बताया कि एम्स की ऑटोप्सी रिपोर्ट को लेकर बॉलीवुड के कुछ दादाओं में डर है। रविवार को ट्वीट करते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा कि आज संसद में, महाराष्ट्र के कुछ सांसदों ने मुझे बताया कि एम्स की ऑटोप्सी रिपोर्ट को लेकर बॉलीवुड के दादाओं में डर है। एम्स की समीक्षा, सीबीआई, ईडी, एनसीबी जांच बॉलीवुड में आतंकी कार्टेल का पर्दाफाश करेगी। वहीं कुछ मीडिया संस्थाओं की और इशारा करते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा कि कुछ मीडिया संस्थाओं ने जांच की दिशा बदलने के लिए बड़ी धनराशि ली है।


गौरतलब है कि सुब्रमण्यम स्वामी अक्सर इस केस को लेकर ट्वीट करते रहते हैं। सुब्रमण्यम स्वामी ने एक ट्वीट कर ये दावा किया था कि सुशांत की हत्या की गई है। इसके अलावा सुब्रमण्यम स्वामी इस केस को दुबई से भी जुड़ा हुआ मान रहे हैं। इतना ही नहीं एक ट्वीट में इन्होंने ये भी दावा किया था कि सुशांत को जहर दिया गया है। इन्होंने कहा था कि सुशांत की ऑटोप्सी को जानबूझकर जबरन लेट किया गया। ताकि सुशांत सिंह के पेट में जहर घुल जाए।

एम्स की रिपोर्ट का है इंतजार

सुशांत की ऑटोप्सी रिपोर्ट एम्स के डॉक्टरों द्वारा अब तैयार की गई है और हर किसी की नजर इस रिपोर्ट पर ही है। आज ये रिपोर्ट सीबीआई को सौंपी जानी थी। लेकिन एम्स के डाक्टरों की जो बैठक सीबीआई (CBI) के साथ होने वाली थी वो टल गई है। अब ये बैठक मंगलवार को की जानी है। इस बैठक के दौरान एम्स के डॉक्टर सीबीआई को ये बता सकते हैं कि सुशांत की मौत कैसे हुई।

गौरतलब है कि सुशांत का पोस्टमार्टम मुंबई के कूपर अस्पताल में किया गया था और डॉक्टरों ने सुशांत की मौत को आत्महत्या करार दिया था। लेकिन सुशांत के शव की जो तस्वीरें सामने आई थी वो कुछ और ही इशारा कर रही थी। जिसके बाद सीबीआई ने एम्स से मदद मांगी थी।

Back to top button