समाचार

‘साईं बाबा का प्रसाद’ बता कर बेचने लगा ड्रग्स, आगे जो हुआ जान कर चकित रह जाएंगे

पिछले कुछ समय से सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स की बातें सुर्खियों में छाई हुई है। इसके अलावा एक और दिलचस्प केस सामने आया था जिसमें यूपी के एक परिवार ने गांजा को मैथी की सब्जी समझ पका के खा लिया था। इसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ी थी और फैमिली को अस्पताल जाना पड़ा था। इसी कड़ी में ड्रग्स से जुड़ा एक और दिलचस्प मामला बेंगलुरु में देखने को मिला है। यहां ड्रग्स सप्लाई करने वाले शख्स ने इसकी तस्करी का एक ऐसा तरीका खोज जिसे जान आप भी हैरान रह जाएंगे।

साईं बाबा का प्रसाद बता बेचता था ड्रग्स

दरअसल बेंगलुरु पुलिस ने हाल ही में विक्रेमी खिलेरी नाम के एक ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया है। यह शख्स ड्रग्स को सप्लाई करने के लिए बड़ा ही अनोखा तरीका चुनता था। आपको जान हैरानी होगी कि ये शख्स लोगों ‘साईं बाबा का प्रसाद’ बताकर ड्रग्स बेचा करता था। साई बाबा के प्रसाद के नाम पर यह ड्रग्स कर्नाटक और तमिलनाडु तक पहुंच जाती थी।

रोड ट्रांसपोर्ट से दूर दूर तक जाता था ड्रग्स

ड्रग्स को एक स्थान से दूसरे स्थान भेजने के लिए वह कर्नाटक स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन का इस्तेमाल करता था। इसे वह कुरियर के जरिए पैकेट में भेजता था। किसी को शक न हो इसलिए इसे साई बाबा का प्रसाद बताता था।

पुलिस ने ऐसे पकड़ा

दरअसल पुलिस को आरोप विक्रेमी खिलेरी के खिलाफ कई सबूत मिले थे। ऐसे में उन्होंने उसे पकड़ने के लिए बड़ी चालाकी से जाल बिछाया। सबसे पहले पुलिस का ही एक जवान कस्टमर बन गया और फिर उनसे खिलेरी से संपर्क किया। फिर जब मामले की पोल खुली तो पुलिस ने उसके पास रखी 90 ग्राम ब्राउन शुगर पकड़ ली। इस ड्रग्स के अलावा उसके पास से दो मोबाइल फोन और 6 हजार रुपए कैश भी मिला। यह ब्राउन शुगर उसने अपने हेलेमत के अंदर छिपा रखी थी।

कूरियर कंपनी भी नहीं जानती थी ड्रग्स के बारे में

पुलिस के अनुसार कूरियर कंपनी और बस ड्राइवर भी इस बात से अनजान थे कि वे साई बाबा के प्रसाद के नाम पर ड्रग्स डिलीवर कर रहे हैं। वे इसे डिलीवर करने के लिए प्रति पैकेट 100 रुपए लेते थे।

राजस्थान का रहने वाला है आरोपी

आरोपी विक्रेमी खिलेरी मुख्य रूप से राजस्थान का रहने वाला है। वह चार साल पहले बेंगलुरु काम की तलाश में आया था। पहले वह कन्स्ट्रक्शन वर्कर के रूप में काम करने आया था। हालांकि बाद में उसकी दोस्ती गुजरात में एक ड्रग बेचने वाले से हो गई। जल्द ही उसने भी यही काम शुरू कर दिया।

Back to top button