बॉलीवुड

शिवसेना-कंगना मुद्दे पर कृति सेनन ने बोला हमला, कहा- पहले वे तुम्हारे लिए लड़ते हैं, फिर..

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा हुआ है. जहां कंगना रनौत आये दिन इंडस्ट्री के लोगों को लेकर एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे कर रही हैं, वहीं सुशांत सिंह राजपूत के मौत की मिस्ट्री सुलझने का नाम ही नहीं ले रही. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सुशांत केस की जांच सीबीआई कर रही है, लेकिन एनसीबी को छोड़कर किसी भी एजेंसी के हाथ कोई पुख्ता जानकारी नहीं लगी है. बता दें, सुशांत केस की जांच देश की तीन सबसे बड़ी एजेंसियां सीबीआई, ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) और एनसीबी कर रही है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्तों में से एक मानी जाती हैं. सुशांत और कृति फिल्म ‘राब्ता’ में एक साथ नजर भी आये थे. फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं और कुछ समय के लिए दोनों ने एक-दूसरे को डेट भी किया था. हालांकि जल्द ही इनका ब्रेकअप भी हो गया था. ब्रेकअप के बाद भी कृति  और सुशांत की दोस्ती बरक़रार थी. एक-दूसरे से जुदा होकर भी दोनों एक-दूसरे की बहुत इज्जत करते थे. शायद यही वजह है कि कृति सुशांत को आज भी याद करती हैं.

कृति सेनन ने शेयर किया पोस्ट

सुशांत के निधन के बाद कृति ने एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि सुशांत के साथ उनके दिल का आधा हिस्सा भी चला गया है. फैंस कृति का यह पोस्ट देखकर बहुत भावुक हुए थे. यहां तक कि कुछ लोगों का मानना था कि यदि सुशांत कृति के साथ होते तो उनके साथ यह हादसा हुआ ही नहीं होता.

कृति का नाम उन सितारों में भी शामिल होता है, जो सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. लेकिन अब कृति को लगने लगा है कि लोग भूल गए हैं कि उन्होंने सुशांत के लिए एक मुहीम की शुरुआत की थी. अब लोगों का ध्यान सुशांत की मौत से भटक कर बॉलीवुड में मचे हंगामे की तरफ चला गया है.

ऐसे में एक्ट्रेस ने कर्म और धीरज से जुड़ा एक पोस्ट अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने किसी का नाम लिए बगैर ही बॉलीवुड में मचे तहलके पर निशाना साधा है. कृति के इस पोस्ट पर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने भी प्रतिक्रिया दी है. साथ ही कई जाने-माने सितारे जैसे वरुण धवन, आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर ने भी कृति के इस पोस्ट पर कमेंट किया है.

“पहले वे तुम्हारे लिए लड़ते हैं, फिर आपस में लड़ने लगते हैं”

कृति अपने इस पोस्ट में लिखती हैं, “पहले वे तुम्हारे लिए लड़ते हैं, फिर आपस में लड़ने लगते हैं. ये एक ऐसी मुश्किल घड़ी है, जिसे रोका नहीं जा सकता है. अब यह सिर्फ तुम्हारे लिए नहीं रह गया है, ये उनके लिए हो गया है. शायद पहले भी ये उन्हीं के लिए था”. कृति के इस पोस्ट को देखकर लोग अंदाजा लगाने लगे हैं कि कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच छिड़ी जंग को लेकर उन्होंने यह पोस्ट किया है. हालांकि इस पोस्ट में उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

एक सोशल मीडिया यूजर ने कृति के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, “बिल्कुल सही कहा. सुशांत के लिए न्याय मीडिया, राजनेताओं और तथाकथित फेमिनिस्ट्स के बीच खो गया है”. वहीं एक और यूजर ने लिखा है, “आप सही कह रही हैं, ये लोग अपने एजेंडा के लिए सुशांत सिंह राजपूत का नाम इस्तेमाल कर रहे हैं”. कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो इस पोस्ट को लेकर उल्टा कृति पर ही हमला बोल रहे हैं.

एक यूजर ने कृति पर निशाना साधते हुए लिखा है, “एक तो तुमने सुशांत के लिए कुछ किया नहीं. फिर भाषण देने लगती हो. अपना ज्ञान अपने पास रखिए. बोलने से अच्छा है कुछ करिए”. तो वहीं एक अन्य यूजर ने कहा है, “चुप्पी साधे रखने से तो बेहतर है ना. आपने तो सुशांत के सपोर्ट में कुछ कहा भी नहीं”.

पढ़ें- छोटे कपड़े पहनकर कैमरे के सामने असहज हो गई थी कृति सेनन, तो सुशांत ने को थी ऐसे मदद-देखें वीडियो

Back to top button