बॉलीवुड

छोटे कपड़े पहनकर कैमरे के सामने असहज हो गई थी कृति सेनन, तो सुशांत ने को थी ऐसे मदद-देखें वीडियो

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कृति सैनन आज अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं, उन्होंने बलीवुड में साल 2014 में डेब्यू किया। उनका फिल्मी करियर फिल्म हीरोपंती से शुरू हुआ, इस फिल्म में उनके अपोजिट टाइगर श्रॉफ थे। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी, मगर कृति सैनन ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और आगे उन्होंने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दीं। कृति सैनन ने लुका छुपी, दिलवाले, बरेली की बर्फी, हाउसफुल 4 और राब्ता जैसी फिल्मों में काम किया और अपनी प्रतिभा का परिचय सबको दिया।

बता दें कि कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म राब्ता में एक साथ काम किया, इस फिल्म के बाद से ही दोनों के डेटिंग की खबरें आने लगीं। दोनों को कई बार मीडिया ने भी अपने कैमरे में कैद किया। मगर सुशांत और कृति ने कभी इन खबरों को हवा नहीं दी, हालांकि दोनों रिलेशनशिप में थे ये बात जगजाहिर है। उनके रिलेशनशिप के दौरान की एक वीडियो आज कृति के जन्मदिन के खास मौके पर खूब वायरल हो रही है। आइये जानते हैं, आखिर क्या है इस वीडियो में…

देखिए कृति और सुशांत का ये खास वीडियो…

याद दिला दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस घटना के बाद से सुशांत और कृति के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इन्हीं में से एक वीडियो साल 2017 का है, जब कृति और सुशांत फिल्म राब्ता का प्रमोशन कर रहे थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले सुशांत और कृति स्टेज पर आते हैं और फिर सुशांत पहले अपने सीट पर जाकर बैठ जाते हैं, लेकिन कृति नहीं बैठती हैं और वो सुशांत को कुछ इशारा करती हैं।


कृति के इस इशारे के बाद सुशांत उनके सामने जाकर खड़े हो जाते हैं, इसके बाद कृति सैनन अपने सीट पर आकर बैठती हैं। एक्ट्रेस को इस वीडियो में मिनी स्कर्ट में देखा जा सकता है। बताया जाता है कि मिनी स्कर्ट के कारण उस समय कृति कैमरे के सामने थोड़ी असहज हो गई थीं, इसके बाद उनकी असहजता को देख सुशांत उनके आगे खड़े हो गए थे। इन दिनों सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और सुशांत के इस व्यवहार के लिए फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

अंतिम संस्कार में कृति हुईं थी शामिल…

सुशांत के निधन के बाद उनके अंतिम संस्कार में बॉलीवुड के कुछ ही सेलेब्स शामिल हुए थे, उनमें से एक कृति सैनन थीं। इस बारे में सुशांत के पिता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अंतिम संस्कार के दौरान केवल कृति सैनन ही मेरे पास आईं थीं और मुझे ढांढस बांधा था।


सुशांत के पिता ने इंटरव्यू में कहा कि मेरे बेटे (सुशांत) के अंतिम संस्कार में तो बहुत लोग आए थे, मगर सिर्फ कृति ही ऐसी थीं जो मेरे पास आईं थीं। हालांकि हमने बात नहीं की, मगर वो मुझे दिलासा देने के लिए बोलती रही और हम सुनते रहे। बता दें कि कृति सैनन के साथ सुशांत की नजदिकियां थीं, हालांकि दोनों का ब्रेकअप हो गया था। फिर भी दोनों काफी अच्छे दोस्त थे।

दिल बेचारा देखने के बाद कृति ने लिखा इमोशनल पोस्ट…

बता दें कि हाल ही में कृति  सैनन ने सुशांत के लिए एक भावुक पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा किया था। दरअसल कृति ने सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा देखने के बाद ये पोस्ट लिखा। कृति ने लिखा कि कई जगह मैंने तुम्हें इस फिल्म में देखा कि तुम इतने सारे पलों में फिर जिंदा हो गए।


इसी पोस्ट में कृति आगे लिखती हैं कि मुझे ठीक ठीक पता था कि तुमने कहां खुद को किरदार में डाला है…और हमेशा की तरह, तुम्हारी सबसे जादुई चीज- चुप्पी…वो बिट्स जहां तुमने कुछ नहीं कहा और फिर भी इतना कुछ कह दिया।

Back to top button