बॉलीवुड

इस डर की वजह से निया शर्मा ने किया बिग बॉस 14 को मना, रातोंरात किया शो से किनारा

बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है जिसका इंतजार सभी को रहता है. हर साल इस शो में जाने-माने सितारे आते हैं और कुछ नया करके जाते हैं. इस साल बिग बॉस 13 काफी सुर्ख़ियों में रहा था. ऐसे में अब अगले महीने से बिग बॉस का सीजन 14 शुरू होने वाला है. 4 अक्टूबर को बिग बॉस 14 का प्रीमियर होगा. मेकर्स की पूरी कोशिश है कि वे शो शुरू होने से पहले अपने सभी कामों को निपटा लें.

बिग बॉस 14 का घर भी तेजी से बनाया जा रहा है. बीते 5 महीनों से ही बहुत से टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स को शो में आने का निमंत्रण मिल चुका है. लेकिन बहुत से सितारों ने शो में भाग लेने से इनकार कर दिया है. इस बार सितारों की दिलचस्पी बिग बॉस 14 में भाग लेने की कम ही दिख रही है. बीच में यह खबर भी आई कि नागिन फेम निया शर्मा भी बिग बॉस 14 का हिस्सा हो सकती हैं. हालांकि लेटेस्ट मिली जानकारी के अनुसार निया बिग बॉस 14 में भाग नहीं लेना चाहती हैं.

निया शर्मा को सता रहा इस बात का डर

दरअसल, निया को डर है कि बिग बॉस के घर में जाने से उनकी छवि पर प्रभाव पड़ सकता है. बता दें, हाल ही में निया ने खतरों के खिलाड़ी की विजेता ट्राफी भी अपने नाम की है. निया का मानना है कि उनका गुस्सा काफी तेज है, ऐसे में यदि वह घर में गईं तो उनके गुस्से की वजह से काफी हंगामा हो सकता है. निया शर्मा को पता है कि बिग बॉस के घर में शांति नहीं रहती है. वहां आये दिन किसी न किसी बात पर विवाद होता रहता है. इन झगड़ों का विवाद प्रतिभागियों की छवि पर भी पड़ता है.

कोरोनावायरस का भी है खौफ

वहीं, निया कोरोनावायरस से भी काफी डरी हुई हैं. बीते साल जिस तरह से घर में घमासान देखने को मिला था, उसे भी देख निया सोच में पड़ गयी हैं. सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के झगड़े उन्हें आज भी याद हैं. जिस तरह से इन दोनों को विवादों का सामना करना पड़ा था, निया को डर है कि कहीं उनके साथ भी ऐसा ही कुछ न हो जाए. हालांकि, निया के फैन्स उन्हें बिग बॉस के घर में देखने के लिए काफी उत्सुक हैं. यदि निया शो में नहीं जाती हैं तो यकीनन उनके फैन्स निराश हो जाएंगे.

इन सितारों ने किया बिग बॉस 14 को मना

निया शर्मा पहली ऐसी अदाकारा नहीं हैं, जो अपनी इमेज को लेकर डर रही हैं. इससे पहले भी कई ऐसे नाम आ चुके हैं, जिन्होंने बिग बॉस में होने वाले विवादों के कारण बिग बॉस 14 को करने से मना कर दिया है. हाल ही में खबरें आई थी कि पर्ल वी पूरी, चाहत खन्ना, आशा नेगी और जेनिफर विंगेट जैसे सितारे बिग बॉस 14 के ऑफर को ठुकरा चुके हैं. बात करें शो की तो इस साल सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 की ट्राफी अपने नाम की थी. वहीं, दूसरे नंबर पर आसिम रियाज तो तीसरे नंबर पर शहनाज़ कौर गिल आई थीं.

टीवी की सबसे मशहूर एक्ट्रेस हैं निया

निया शर्मा का नाम टीवी इंडस्ट्री की उन नामचीन अभिनेत्रियों में आता है, जो भारत में मशहूर होने के साथ-साथ बाहर भी मशहूर हैं. निया शर्मा आज छोटे पर्दे की सबसे मशहूर और हाईएस्ट पेड अभिनेत्री हैं. निया खूबसूरत होने के साथ-साथ बहुत हॉट भी हैं. वह हमेशा अपने नए और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. निया अक्सर अपनी हॉट अदाओं से सुर्खियां बटोरती रहती हैं. निया ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘जमाई राजा’ जैसे मशहूर सीरियल में काम कर चुकी हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि निया को एशिया की सबसे सेक्सी स्टार महिला का भी खिताब मिल चुका है.

पढ़ें सलमान खान के शो बिग बॉस में ये 7 सेलेब्स कंटेस्टेट बनकर आएंगे नजर, इन नामों का हुआ खुलासा

Back to top button