बॉलीवुड

सलमान खान के शो बिग बॉस में ये 7 सेलेब्स कंटेस्टेट बनकर आएंगे नजर, इन नामों का हुआ खुलासा

टीवी का सबसे विवादित और दर्शकों का फेवरेट शो बिग बॉस एक बार फिर नए सीजन के साथ टीवी की दुनिया में लौट रहा है। अब तक इस शो के 13 सीजन सामने आ चुके हैं और इन सारे सीजन को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। इस शो के 13वें सीजन के विनर थे टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला जिनके खेल खेलने के अंदाज को फैंस ने काफी पसंद किया था। अब फैंस इसके अलगे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि करोनोवायरस और लॉकडाउन के चलते इस सीजन को शुरु होने में थोड़ा सा वक्त लग गया है, लेकिन अब ये शो जल्द ही दर्शकों के सामने होगा। इसके साथ ही शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट का खुलासा भी हो चुका है। आपको बताते हैं कि इस सीजन में कौन से नए चेहरे आपको देखने को मिलेंगे।

ये 7 सेलेब्स होंगे बिग-बॉस 14 में शामिल

बता दें कि बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट को लेकर खबरें हैं कि इसमें एक्ट्रेस निया शर्मा, जैस्मीन भसीन, अली गोनी और नैना सिंह जैसे सितारे शो में नजर आ सकते हैं। हालांकि एक रिपोर्ट की माने तो शो में आने वाले 7 कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा हो चुका है। हाल ही में खबर आई थी कि एक्ट्रेस नैना सिंह बिग बॉस के 14वें सीजन में नजर आने वाली है। हालांकि उन्होंने इन बातों का खंडन किया था। वहीं एक सोर्स की मानें तो वो दर्शकों के लिए ये सरप्राइज रखना चाहती हैं और शो में नजर आ सकती है।

निया शर्मा
अली गोनी

 

View this post on Instagram

 

Chin high, crown higher ✨ Shot by @rahuljhangiani Styled by @begborrowstealstudio

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806) on

 

View this post on Instagram

 

Destiny in those wild eyes. #photoshoot #instagram #nonaberrry ? @tanmay_studio

A post shared by Naina Singh (@nonaberrry) on


दूसरी तरफ नैना सिंह के अलावा जिन स्टार्स के नाम सामने आ रहे हैं उसमें जैस्मीन भसीन, निशांत सिंह मल्कानी, शगुन पांडे, पवित्रा पुनिया, कुमार जानू, सारा गुरपाल का नाम शामिल है। बता दें कि शो में अब तक कई चर्चित चेहरे शामिल हो चुके हैं और उनके लड़ाई झगड़े ने फैंस का खूब मनोरंजन किया है। वहीं अब इन नए सितारों का ड्रामा देखने के लिए फैंस परेशान हो रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

? Attire @attirekunalnsid Stylist @stylingbyvictor ? @tanmay_studio

A post shared by Nishant Malkani (@nishantsinghm_official) on

शगुन पांडे
पवित्रा पुनिया
सारा गुरपाल

इस सीजन देखने को मिलेंगे ये बदलाव

गौरतलब है कि लॉकडाउन के बाद से दर्शकों को नए सीरियल देखने को ही नहीं मिल रहे थे। ऐसे में बिग बॉस के आने की खबर ने फैंस के चेहरे पर खुशी ला दी है। बता दें कि इस शो में पहले के सीजन के अपेक्षा कई सारे बदलाव भी देखने को मिलेंगे। शो के करीबी सूत्र से पता चला है कि इस बार शो में शामिल होने वाली प्रतियोगयों को शॉपिंग मॉल, रेस्टोरेंट, एक छोटे थिएटर जैसी सुविधाएं भी दी जाएंगी। ऐसी सुविधाएं पहले के सीजन में नहीं दी गई थीं।

दरअसल ये बदलाव इसलिए लाए गए हैं क्योंकि इस पूरे लॉकडाउन में लोगों ने शॉपिंग करने, बाहर खाना खाने और थिएटर्स का मजा नहीं लिया। इस वजह से फैसला लिया गया है कि इस नए सीजन का हिस्सा रहने वाले कंटेस्टेट को बिग बॉस के घर में ही ये सुविधाएं मिलेंगी। हालांकि इनका उपयोग करने के लिए प्रतियोगियों को कुछ टास्क पूरे करने होंगे। ये सभी सुविधाए लग्जरी टास्क को पूरा करने वाले कंटेस्टेंट को ही दी जाएगी।

Back to top button