बॉलीवुड

अंकिता और शिबानी की बीच बहस में रश्मि देसाई ने लिखा ओपन लेटर, बोली- उसके और सुशांत के रिलेशन…

रिया चक्रवर्ती के गिरफ्तारी को लेकर बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री दो खेमों में बंटी नजर आ रही है। जहां सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे रिया के खिलाफ हैं तो वहीं रिया की दोस्त शिबानी दांडेकर रिया का समर्थन कर रही हैं। हाल ही में शिबानी दांडेकर ने अंकिता लोखंडे को टारगेट करते हुए कहा कि वो 2 सेकेंड के फेम के लिए रिया पर निशाना साध रही हैं।

वहीं अंकिता ने उन्हें जवाब देते हुए कहा कि, ‘मै पिछले 17 सालों से टीवी और बॉलीवुड की अभिनेत्री रही हूं मुझे 2 सेकेंड के फेम की जरुरत नहीं है’। अब शिबानी और अंकिता की इस जुबानी जंग में टीवी की तपस्या यानी की रश्मि देसाई भी कूद पड़ी हैं। रश्मि ने इस लड़ाई में अंकिता लोखंडे का सपोर्ट किया है। रश्मि देसाई ने अपनी बात जाहिर करने के लिए एक ओपन लेटर लिखा है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

रश्मि ने लिखा ओपन लेटर

रश्मि देसाई ने अपने ओपन लेटर में लिखा कि, ‘अंकिता मेरी अच्छी दोस्त हैं। मैं, सुशांत और अंकिता हम सभी ने एक ही समय में अपना करियर शुरु किया था। मैं ये जानकर खुश हूं कि सुशांत और अंकिता मेरे करीबी दोस्त हैं। 2020 मेरे लिए बहुत दुखी कर देने वाला साल है क्योंकि इस साल हमने एक प्रतिभावान इंसान को खो दिया, एक रत्न को खो दिया’। इसके आगे उन्होंने कहा कि ‘एक औरत होने के नाते उन्हे रिया से नफरत नहीं है लेकिन उस मीडिया से हैं जो कोविड के रुल फॉलो नहीं कर रहे हैं और हैरेसमैंट का काम कर रहे हैं’।


आगे रश्मि ने लिखा कि, ‘वो किसी का पक्ष नहीं ले रही है लेकिन ये सपष्ट जरुर किया है कि अंकिता और सुशांत के रिश्तों में कोई कड़वाहट नहीं थी। दोनों आपसी सहमति से एक दूसरे से अलग हुए थे’। इतना ही नहीं शिबानी दांडेकर को सुशाांत और अंकिता को उनके रिलेशनशिप पर कमेंट ना करने की हिदायत दी। उन्होंने याद दिलाया कि जब अंकिता ने उन्हें डेट करना शुरु किया था तब वो कोई स्टार नहीं थे।

अंकिता के सपोर्ट में आईं रश्मि देसाई

रश्मि ने कहा कि, ‘अंकिता तब सुशांत के साथ थी जब वो कोई स्टार नहीं थे, इसलिए प्लीज उनके रिश्ते पर कोई कमेंट नहीं करें। वो एक हीरा थे जिसने हमें छोड़ दिया है और हमें इसका ध्यान रखना चाहिए। रश्मि ने ये भी कहा कि,’ ये केस अब आगे बढ़ रहा है और अलग अलग एंगल भी मिल रहे हैं। ऐसे में किसी पर आरोप ना लगाएं जब तक कि आपको सच्चाई और 2 मिनट के फेम के बारे में पता ना हो। मेरी डार्लिंग अंकिता लोखंडे को इसकी जरुरत नहीं है वो पहले से ही एक बड़ी स्टार है’।

गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था कि वो किसी पर आरोप नहीं लगा रही। हालांकि कुछ समय पहले ही उन्होंने रिया पर आरोप लगाया कि बीमार होने के दौरान वो सुशांत को ड्रग्स देती थीं। उन्होंने कहा कि, ‘रिया सुशांत से कैसा प्यार करती थीं कि उन्हें ड्रग्स लेने दिया’। अब इन सारी बातों पर रश्मि के अलावा देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी अंकिता को समर्थन दिया है।

Back to top button