विशेष

आसिम संग हिमांशी खुराना का हुआ ब्रेकअप, पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने बताया दिल का हाल

बिग बॉस के 13वें सीजन की फेमस कपल आसिम रियाज और हिमांशी खुराना से तो हर कोई परिचित ही होगा। बता दें कि दोनों की काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है। दरअसल बिग बॉस में दोनों की लव स्टोरी देखने को मिली थी, यहीं नहीं शो खत्म होने के बाद भी दोनों का अफेयर जारी रहा। बिग बॉस के घर से निकलने के बाद दोनों ने कई म्यूजिक एलबम में भी एक साथ काम किया। लिहाजा सोशल मीडिया पर कई बार दोनों के शादी तक की खबरें चलीं। इसी बीच कपल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आइये जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला…

सूत्रों के अनुसार आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का रिश्ता अब खत्म हो चुका है। माना जा रहा है कि दोनों अब एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। बता दें कि हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हाल ही में हिमांशी खुराना ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से कुछ दिल तोड़ देने वाली शायरी शेयर की थी, इसी को आधार मानकर फैंस भी ये कयास लगा रहे हैं कि आसिम और हिमांशी का ब्रेकअप हो चुका है।

हिमांशी ने कहा, ‘सब बदल गए अपना भी हक बनता है…’

बता दें कि हिमांशी खुराना ने आय विल नेवर लव अगेन नाम का एक गाना अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर किया है। यही नहीं उन्होंने अपने इंस्टा में कविता की एक पूरी सीरीज भी शेयर की। इसमें हिमांशी ने लिखा कि ‘चुप हूं लेकिन कमजोर नहीं हूं।’  ‘हम जानते थे टूटेगा मगर वादा हसीन था।’ इतना ही नही बल्कि उन्होंने एक और पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस पोस्ट में लिखा था, सब बदल गए, अपना भी हक बनता है। इसके बाद एक स्टोरी शेयर कर लिखा, सब ज्ञान देते हैं, तुम साथ देना। इन पोस्ट को देखने पढ़ने के बाद उनके फैंस के मन में एक ही ख्याल आ रहा है कि हिमांशी और आसिम का ब्रेकअप हो चुका है।

एक्ट्रेस के इस पोस्ट के बाद फैंस कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं। हर कोई ये जानना चाहता है कि क्या सच में कपल का ब्रेकअप हो गया है। बहरहाल अब देखना दिलचस्प होगा कि हिमांशी और आसिम अपने ब्रेकअप की आधिकारिक घोषणा कब करते हैं।

हिमांशी की जल्द हो सकती है एक सर्जरी…

बीते दिनों ही हिमांशी खुराना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें वो व्हील चेयर पर बैठी नजर आ रही थीं। बता दें कि एक्ट्रेस इस समय PCOS नामक एक बीमारी के दर्द से जूझ रही हैं। सूत्रों के हवाले से खबर आई थी कि एक्ट्रेस काफी बीमार हैं और जल्द ही वो एक सर्जरी से गुजर सकती हैं। ऐसे मुश्किल समय में अगर आसिम ने उनका साथ छोड़ दिया है, तो आने वाले दिन हिमांशी के लिए काफी कठिन होने वाले हैं।

Back to top button