बॉलीवुड

हाथी की लीद से बनी चाय पीने में अक्षय कुमार को आया मजा, कहा- मैं हर रोज गोमूत्र पीता हूं

‘इनटू द वाइल्ड विद बियर ग्रिल्स’ शो में इस बार अभिनेता अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं और ये शो आज यानी 11 सितंबर को प्रसारित किया जाना है। इस शो के प्रसारण से पहले अक्षय कुमार ने शो के होस्ट बियर ग्रिल्स के साथ वीडियो चैट की और इस दौरान अभिनेता ने कई सारे चौंकाने वाले खुलासे किए। दरअसल इस शो में अक्षय कुमार ने हाथी की लीद की चाय पी थी और इसी को लेकर अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने अक्षय से चैट के दौरान सवाल पूछा कि उन्होंने हाथी की लीद की बनी हुई चाय पीने के लिए अपने आपको तैयार कैसे किया? हुमा कुरैशी के इस सवाल पर अक्षय ने बताया कि उनके लिए ये चाय पीना एकदम आसान था कि क्योंकि वो रोज गोमूत्र पीया करते हैं। अक्षय ने कहा कि मेरे लिए ये कोई बड़ी बात नहीं थी। मुझे कोई परेशानी नहीं थी। दरअसल, मुझे तो उल्टा मजा आया। मैं हर रोज आयुर्वेदिक फायदों के लिए गोमूत्र पीता हूं। अक्षय के इस खुलासे से हुमा कुरैशी और बियर ग्रिल्स काफी हैरान हो गए।

दरअसल अक्षय ने बियर ग्रिल्स के साथ शूटिंग करते हुए हाथी की लीद की बनी हुई चाय पी थी। जिसके कारण ये चाय सुर्खियों में आ गई हैं। इस शो की शूटिंग अक्षय कुमार ने बियर ग्रिल्स के साथ कर्नाटक के बांदीपुर नेशनल पार्क में की है। ये शो 11 सितंबर को डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित किया जाना है।

स्कॉटलैंड में कर रहे हैं शूटिंग


अक्षय कुमार इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘बेलबॉटम’ की शूटिंग स्कॉटलैंड में कर रहे हैं। इस फिल्म में इनके साथ वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता मुख्य भूमिका में हैं। अक्षय ने हुमा कुरैशी के साथ मिलकर बियर ग्रिल्स के साथ लाइव चैट की और हुमा कुरैशी और बियर ग्रिल्स के सवालों का जवाब दिया।

 

View this post on Instagram

 

@beargrylls @iamhumaq @discoveryplusindia @discoverychannelin

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on


आपको बता दें कि अक्षय से पहले इस शो में बियर ग्रिल्स के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी नजर आए थे। इस शो की शूटिंग जिम कॉर्बेट पार्क में की गई थी।

Back to top button