बॉलीवुड

ऑफिस ठीक कराने के नहीं है कंगना रनौत के पास पैसे, कहा- अब ऐसे ही करूंगी काम

बीते दिनों कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच हुई खूब गहमागहमी के बाद बीएमसी ने कंगना के मुंबई वाले दफ्तर पर बुलडोजर चलवा दिया. बीएमसी ने कंगना के मुंबई वाले दफ्तर के कुछ हिस्सों को अवैध करार देते हुए तोड़फोड़ की. बीएमसी के इस हरकत की पूरी देश ने निंदा की. यहां तक कि बॉलीवुड सितारे और मुंबई की आम जनता भी कंगना के सपोर्ट में उतर आये.

कंगना का दफ्तर टूटने के बाद से कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच जुबानी जंग लगातार जारी है. कंगना कभी विडियो रिलीज़ करके उद्धव ठाकरे के खिलाफ बोलते हुए नजर आ रही हैं तो कभी ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाल रही हैं. बीएमसी ने कंगना के ऑफिस के कई हिस्से पर बुलडोजर चलवाया, जिसके बाद बॉम्बे हाई कोर्ट के आर्डर पर तोड़फोड़ रोका गया.

कंगना का ऑफिस टूटने पर सोशल मीडिया यूजर्स का भी गुस्सा देखने को मिला. एक यूजर ने इस मामले पर दुख जताते हुए लिखा, “बड़ी बड़ी JCB की मशीनों ने कंगना के सुंदर ऑफिस को तो डाला, जिससे कंगना की मेहनत से कमाए पैसों का नुकसान हुआ. ये एक बहुत बुरा दिन था जब एक पूरी सरकार ने एक निडर महिला पर अटैक किया”. इस मामले पर अब कंगना ने भी जवाब दिया है.

कंगना रनौत का ट्वीट

कंगना ने बीमसी द्वारा उनके ऑफिस में किये गए तोड़फोड़ को लेकर एक ट्वीट किया. कंगना ने इस ट्वीट में लिखा, “मैंने मेरे ऑफिस को 15 जनवरी को खोला था. इसके थोड़े टाइम बाद कोरोना आ गया. बाकी कई लोगों की तरह मैंने भी तब से काम नहीं किया है. मेरे पास ऑफिस को दोबारा बनवाने के पैसे नहीं हैं. मैं अपने टूटे हुए ऑफिस से ही काम करूंगी और उसको ऐसे ही इस बात की निशानी बनाकर रखूंगी कि एक औरत ने दुनिया से टकराने का साहस दिखाया था. #KanganaVsUddhav”.


बता दें, कंगना और महराष्ट्र सरकार का विवाद बढ़ता ही जा रहा है. इस मुद्दे पर सभी लोगों की नजर बनी हुई है. ऐसे में कंगना रनौत की मां ने भी मीडिया से बात की. कंगना की मां आशा रनौत ने भी कंगना का ऑफिस तोड़े जाने पर अपना दुख जाहिर किया. आशा रनौत ने कहा कि वे अपनी बेटी पर गर्व महसूस करती हैं. साथ इस उन्होंने कंगना की रक्षा करने के लिए मोदी सरकार का भी धन्यवाद दिया.

मां ने किया मोदी सरकार का धन्यवाद

आशा रनौत ने कहा, “वो (कंगना) सच के साथ जुड़ी हुई है. भारत की जनता की दुआएं उसके साथ है. वो हमेशा सच्चाई के साथ रही है और रहेगी. मैं गृह मंत्री का शुक्रिया करती हूं. मोदी जी का धन्यवाद करती हूं. अगर वो मेरी बेटी को सिक्योरिटी नहीं दी होती तो पता नहीं मेरी बेटी के साथ क्या होता”. गौरतलब है कि बुधवार को कंगना के हिमाचल से मुंबई आने के दौरान उनके ऑफिस में तोड़फोड़ की गई थी. कंगना ने पीओके वाले बयान से ये बखेड़ा शुरू हुआ था.

यूं बढ़ा मामला

कंगना ने कहा था कि मुंबई में वे खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करती हैं. कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान द्वारा अधिकृत कश्मीर से कर दी थी. कंगना ने कहा था कि उन्हें मुंबई अब पीओके जैसा लगता है. कंगना के इस बयान के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने उन्हें हरामखोर लड़की कहकर संबोधित किया था. उनके इस बयान पर काफी बवाल हुआ था, जिसके बाद उन्होंने स्पष्ट किया था कि हरामखोर से उनका मतलब नॉटी था.

पढ़ें कंगना से पहले इन सितारों पर भी गिर चुकी है गाज, चंद पलों में BMC ने चकनाचूर कर दिया था आशियाना

Back to top button