विशेष

अदा शर्मा पर आया विद्युत जामवाल का दिल, सरेआम कहा कि- सिर्फ दोस्त, बिल्कुल नहीं..

फ़िल्म ‘कमांडो’ से घर-घर में फेमस हुए एक्‍टर विद्युत जामवाल ने अपने रिलेशनशिप को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। जी हां, एक चैट शो में उन्होंने अपने दिल की बात पूरी दुनिया के सामने रखी है। दरअसल, उन्होंने उस लड़की का जिक्र किया है, जिसे वे बेहद पसंद करते हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने चैट शो में उस लड़की की जमकर तारीफ भी की है इसके बाद उनके फैंस भी लगातार विद्युत की तारीफ कर रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि आखिर कौन है वो लड़की, जिसके लिए विद्युत जामवाल का दिल धड़कता है।

फ़िल्म अभिनेता विद्युत जामवाल ने अपने चैट शो ‘एक्स-रेड बाय विद्युत’ के दौरान यह स्वीकार करते हुए कहा कि मैं एक लड़की को काफी पसंद करता हूँ। मतलब साफ है कि उनकी लाइफ में अब एक ऐसी लड़की की एंट्री हो चुकी है, जो उनके लिए दोस्त से भी बढ़कर है।दरअसल, वो लड़की कोई और नहीं बल्कि फ़िल्म कमांडो में उनकी को-स्टार रहीअदा शर्मा है, जिनके साथ उनकी जोड़ी को उनके फैंस भी बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं। हालांकि, उन्होंने यह स्वीकार नहीं किया कि वे अदा शर्मा को डेट कर रहे हैं, लेकिन इशारों ही इशारों में दिल की बात कह गए।

लंबे समय से चल रहे हैं विद्युत और अदा के अफेयर के चर्चे

फिल्मी सितारे अपनी पर्सनल लाइफ को चाहे कितना भी क्यों न छिपा लें, लेकिन मीडिया की नजर से बच पाना नामुमकिन है। और जब बात प्यार व्यार की हो तो फिर ये बात और भी तेजी से मीडिया के पास पहुंच जाती हैं। ऐसा ही कुछ अदा शर्मा और विद्युत जामवाल
के साथ भी हुआ। बता दें कि दोनों के अफेयर की खबरें काफी समय से आ रही हैं, जिस पर दोनों ने ही चुप्पी साध रखी थी। खैर, अब विद्युत जामवाल ने अदा शर्मा को लेकर अपने दिल की बात सामने रख दी है।

हाल ही में, विद्युत से एक ट्विटर यूजर ने पूछा कि क्या आपके और अदा के बीच सिर्फ दोस्ती ही है? इसका जवाब देते हुए विद्युत ने कहा कि सिर्फ दोस्त, बिल्कुल नहीं.. । इसके आगे उन्होंने कहा कि हम साहसी, दयालु, सहजज्ञान युक्त, केंद्रित, महान, खुले दिमाग वाले, सरल, विचारशील, साझा करने वाले, शिक्षित, खुश, शांत और सबसे अच्छे दोस्त हैं, जिससे हमारा रिश्ता दिन ब दिन मजबूत हो रहा है। बता दें कि माइकल के साथ चैट शो में विद्युत जामवाल ने कहा कि आप पहले इंसान है, जिन्हें मैं अपने रिलेशनशिप के बारे में सबसे पहले बता रहा हूँ। उन्होंने कहा कि मैं एक लड़की को पसंद करता हूँ और उसे डेट करना हाल ही में शुरू किया है।

खुदा हाफिज में नजर आए थे विद्युत जामवाल

बात अगर विद्युत जामवाल के वर्कफ्रंट की करें तो उनकी फिल्म ‘खुदा हाफिज’ हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया। इतना ही नहीं, उनके फ़िल्म के डायलॉग भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इसके अलावा फिल्म की सफलता को देखते हुए प्रोडक्शन कंपनी ने खुदा हाफिज का सीक्वल बनाने का एलान कर दिया है, जिससे उनके फ़ैस काफी उत्साहित हैं और अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Back to top button