राजनीति

कंगना के राजनीति में आने की खबर से सोशल मीडिया से लेकर मेनस्ट्रीम तक मची खलबली, इस पार्टी में..

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को कंगना ने आइना दिखाते हुए कहा था 'आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बनाम महाराष्ट्र सरकार की जंग अभी भी जारी है। पिछले दिनों बीएमसी द्वारा कंगना के मणिकर्णिका फिल्म्स के दफ्तर पर बुल्डोजर चलाए जाने के बाद एक्ट्रेस लगातार महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार पर निशाना साध रही हैं। कंगना इन दिनों अपने सोशल मीडिया एकाउंट से लगातार ट्वीट कर अपना गुस्सा निकाल रही हैं। एक्ट्रेस तो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लेकर ये तक कह चुकी हैं आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। कंगना के इस बयान के बाद दोनों तरफ से जुबानी जंग तेज हो गई है। इसी बीच कंगना से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आइये जानते हैं, क्या है पूरी खबर…

सूत्रों की मानें तो अभिनेत्री कंगना रनौत जल्द ही बीजेपी में शामिल होकर अपनी राजनीतिक पारी की नई शुरूआत कर सकती हैं। पारिवारिक सूत्रों के हवाले से ये खबर आ रही है कि कंगना ने पिछले दिनों बीजेपी के कई बड़े नेताओं से संपर्क किया है और वो जल्द ही बीजेपी ज्वाइन करने की घोषणा कर सकती हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आखिर कंगना कब बीजेपी ज्वाइन करती हैं और बीजेपी में शामिल होने के बाद उनका अगला एक्शन क्या होता है।

वैसे तो कंगना रनौत हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं, लेकिन पिछले कई दिनों से उनके तेवर काफी बदले हुए हैं। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड मामले में कंगना ने बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म की खुलकर आलोचना की थी, लेकिन इस बात का अंदाजा शायद ही किसी को होगा कि नेपोटिज्म से निकली बात राजनीतिक पार्टी तक पहुंच जाएगी। बता दें कि पिछले दिनों कंगना रनौत ने शिवसेना को खुली चुनौती दी और उसके बाद सोनिया गांधी पर भी कई तरह से तंज कसे। राजनीतिक पंडित बताते हैं कि ये सभी बातें कंगना के बीजेपी में शामिल होने के संकेत हैं।

यूं तो कंगना की बातों में और उनके बयानों में अक्सर बीजेपी की विचारधारा का प्रतिबिंब दिखता है और वो हमेशा से ही बीजेपी से प्रभावित रही हैं। यही नहीं प्रधानमंत्री मोदी के दृष्टिकोण का भी कंगना हमेशा से समर्थन करती रही हैं। बहरहाल, दिलचस्प बात ये है कि पिछले दिनों जब कंगना ने गृह मंत्रालय से सुरक्षा की सिफारिश की, तो उन्हें केंद्र सरकार की ओर से वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई। लिहाजा कंगना रनौत अगर आने वाले दिनों में भारतीय जनता पार्टी का हिस्सा बन भी जाती हैं, तो इसमें किसी को कोई हैरानी नहीं होगी।

कंगना ने कहा, ‘याद रख बाबर ये मंदिर फिर बनेगा…’

अभिनेत्री कंगना रनौत के पिछले दिनों के कुछ सोशल मीडिया पोस्ट भी उनके राजनीतिक डेब्यू की ओर इशारा कर रहे हैं। दरअसल बीएमसी द्वारा कंगना के ऑफिस पर बुल्डोजर चलाए जाने के बाद उन्होंने लिखा था, मणिकर्णिका फिल्म्स में पहली फिल्म अयोध्या की घोषणा हुई, ये मेरे लिए सिर्फ एक इमारत नहीं है बल्कि राम मंदिर ही है। आज वहां बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर ये मंदिर फिर बनेगा, ये मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम, जय श्री राम, जय श्री राम।

कंगना ने ट्वीट के जरिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर भी निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है, माननीय सोनिया गांधी जी, एक महिला होने के नाते क्या आपकी महाराष्ट्र सरकार द्वारा मेरे साथ किए गए बर्ताव पर आप दुखी नहीं हैं? क्या आप अपनी सरकार से ये दरख्वाहस्त नहीं  कर सकती हैं की वो बाबा अंबेडकर  द्वारा बनाए गए सिद्धांतों पर ही चलें। बहरहाल कंगना के राजनीति में आने की खबर ने सोशल मीडिया से लेकर मेनस्ट्रीम मीडिया में खलबली मचा दी है।

Back to top button