समाचार

उद्धव सरकार पर कंगना रनौत का एक और हमला, शिवसेना को बताया सोनिया सेना

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के बीच घमासान मचा हुआ है। दोनों के बीच की लड़ाई बढ़ती ही जा रही है। बीते कई दिनों से शिवसेना और कंगना रनौत के बीच जुबानी जंग देखने के लिए मिल रही है। सोशल मीडिया में एक बार फिर से शिवसेना पर कंगना रनौत ने बड़ा हमला बोला है

अपना ऑफिस तोड़े जाने को लेकर कंगना रनौत ने शिवसेना के साथ बीएमसी को बीती रात खूब खरी-खोटी सुनाई थी। इसके लिए उन्होंने दोनों को आड़े हाथों लिया था। सुबह होने के बाद एक बार फिर से कंगना रनौत महाराष्ट्र सरकार की पोल खोलने में लग गईं। बीते कुछ समय से कंगना रनौत ने लगातार ट्वीट करके उद्धव सरकार पर जमकर हमला बोला है।

बताया मिलावटी सरकार

अपने पहले ट्वीट में बॉलीवुड अभिनेत्री ने महाराष्ट्र सरकार को मिलावटी बताया है। साथ ही उन्होंने शिवसेना को सोनिया सेना बता दिया है। कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में बाला साहब ठाकरे का जिक्र किया है। उन्होंने इसमें लिखा है कि दौलत तो तुम्हें तुम्हारे पिताजी के अच्छे कर्मों की वजह से मिल सकती है, लेकिन तुम्हें सम्मान इसकी बदौलत नसीब नहीं होने वाला। इसे तो तुम्हें खुद ही कमाना पड़ेगा।


अपने इस ट्वीट में कंगना रनौत ने लिखा है कि यदि मेरी आवाज तुम बंद करते हो तो यह आवाज और सौ लोगों में, उसके बाद फिर लाखों लोगों में गूंजेगी। आखिर कितनों के तुम मुंह बंद करोगे? कितनों की तुम आवाज़ दबाओगे? सच्चाई से आखिर कब तक तुम भागोगे? तुम कुछ भी नहीं हो। केवल वंशवाद का एक नमूना भर हो।

बेच दी बाला साहेब की विचारधारा

कंगना रनौत ने एक और ट्वीट किया है, जिसमे कि उन्होंने उद्धव ठाकरे सरकार पर तीखा निशाना साधा है। इसमें उन्होंने लिखा है कि श्री बाला साहेब ठाकरे ने जिस विचारधारा पर चलते हुए शिवसेना का गठन किया, उसी विचारधारा को शिवसेना ने सत्ता प्राप्त करने के लिए बेच दिया है। यह शिवसेना अब सोनिया सेना बन चुकी है। पीछे से मेरे घर को जिन्होंने ध्वंस किया है, उन्हें तो कृपया सिविक बॉडी मत बुलाइए। संविधान का इतना बड़ा अपमान मत कीजिए।


कंगना रनौत ने अपने तीसरे ट्वीट में यह लिखा है कि जमकर अपराध इस सरकार में हो रहे हैं। सब कुछ आप ठीक करना चाहते हैं तो बीजेपी से हाथ मिला लेते हैं। फिर भी ऐसे लोगों को कामयाबी नसीब नहीं होती। इलेक्शन जब आप हार गए तो बेशर्मी से मिलावटी सरकार बना ली। शिवसेना अब सोनिया सेना बन चुकी है।

सामने से हमला करने का दम नहीं

एक और ट्वीट जो कंगना रनौत ने किया है, उसमें उन्होंने लिखा है कि मैं अब मुंबई में हूं। अपने घर में इस वक्त मैं हूं। हमला भी मुझ पर किया गया तो पीठ पीछे…उस दौरान हमला हुआ, जब मैं फ्लाइट में थी। यह जानकर मुझे खुशी हो रही है कि मेरे दुश्मनों में इतनी हिम्मत नहीं है कि वे सामने से नोटिस दें या फिर मुझ पर हमला करें।


अपने इस ट्वीट में कंगना रनौत ने यह भी लिखा है कि  मुझे जो हानि पहुंचाई गई है, उसकी वजह से बहुत से लोग दुखी नजर आ रहे हैं और चिंतित हैं। उनके आशीर्वाद और उनके स्नेह के लिए मैं उनका आभार प्रकट करती हूं।

पढ़ें कंगना ने मुंबई पहुंचते ही उद्धव को दी चुनौती, कहा- ‘आज तूने मेरा घर तोड़ा, कल तेरा घमंड टूटेगा’

Back to top button