बॉलीवुड

रिया की गिरफ्तारी के बाद तापसी पन्नू ने सुशांत पर साधा निशाना, गुस्साए लोगों ने ऐसे लगाई क्लास

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच में सीबीआई जुटी हुई हैं. सुशांत की मौत के मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी के रूप में देखा जा रहा है. एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार भी कर लिया है और 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में ले लिया है. रिया चक्रवर्ती की ओर से इसके बाद जमानत याचिका भी दाखिल की गई थी, लेकिन कोर्ट ने इसे खारिज कर दिया है.

रिया की गिरफ्तारी के बाद फिल्म इंडस्ट्री दो गुटों में बंट गयी है. बॉलीवुड के कुछ सितारे जहां रिया की गिरफ्तारी को सही बता रहे हैं, वहीं कुछ सितारे रिया को सपोर्ट कर रहे हैं. नेहा धूपिया, दीया मिर्जा, विद्या बालन, सोनम कपूर जैसी अभिनेत्रियां रिया के समर्थन में उतर आई हैं.

एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने तो रिया का समर्थन करते हुए सुशांत सिंह राजपूत पर ही निशाना साध दिया है. हालांकि, उन्होंने सुशांत के लिए कोई बात नहीं कही, लेकिन उनके पिता के वकील पर टिप्पणी करके सुशांत को ही सवालों के घेरों में खड़ा कर दिया. तापसी की प्रतिक्रिया पर फैन्स अब उन्हें ट्रोल करने लगे हैं. वे सोशल मीडिया पर तापसी की जमकर क्लास लगा रहे हैं.

तापसी ने कसा तंज

दरअसल, तापसी ने दो ट्वीट किये जिसके जरिये उन्होंने सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह पर तंज कसा. पहले ट्वीट में तापसी ने लिखा, “इन्होंने (विकास सिंह) कहा कि यह इनका केस नहीं है. तो इसका मतलब यह है कि वह (रिया) लालची नहीं थी और न ही खूनी लेकिन वह ड्रग्स लेती थी और उसे इधर से उधर पहुंचाती थी. तो यह केस जिसका भी था उसको मुबारक हो. क्योंकि सुशांत को तो नहीं लेकिन उन लोगों को जरूर न्याय मिल गया होगा. मुबारक हो”.


वहीं अपने दूसरे ट्वीट में तापसी पहले ट्वीट में करेक्शन करते हुए लिखती हैं, “करेक्शन, वह (रिया) ड्रग्स नहीं लेती वह सिर्फ सुशांत के लिए ड्रग्स का इंतजाम करती थी और इसके लिए पैसे देती थी तो इस केस में अगर सुशांत भी जीवित होता तो वह भी जेल में होता? ओह नहीं. उसने जरूर सुशांत को जबरदस्ती ड्रग्स दी होगी. सुशांत को मारिजुआना लेने के लिए मजबूर किया गया होगा. यही वास्तविकता है. हमने कर दिखाया”.

यूजर्स ने लगाई फटकार

तापसी के इन दो ट्विट्स देख सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और वे तापसी को खरी खोटी सुनाने लगे. सुशांत के फैन्स ने तापसी की जमकर क्लास लगाई. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “अरे यार तुम भी चले जाओ रिया के साथ जेल पकाओ मत”. तो एक अन्य यूजर ने लिखा, “आज तो स्वरा, तापसी, सोनम इन सबको गहरा डिप्रेशन होगा. आशा करता हूं कि डॉक्टर दीपिका अपने कोट्स (Quotes) वाली टीम के साथ रेडी होगी और डॉक्टर रणवीर उनका इलाज करने के लिए अपनी पुड़िया के साथ”.

देखें यूजर्स का रिएक्शन


पढ़ें  कंगना रनौत के ऑफिस पर BMC ने चलाया बुल्डोजर, भड़की अभिनेत्री ने कहा- ‘पाकिस्तान…

Back to top button