विशेष

सुशांत के पुराने वीडियो ने मचाया हड़कंप, वायरल होते ही फैंस देने लगे रिया को गालियां

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच में सीबीआई जुटी हुई हैं। सुशांत की मौत के मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी के रूप में देखा जा रहा है। एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार भी कर लिया है और 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में ले लिया है।

रिया चक्रवर्ती की ओर से इसके बाद जमानत याचिका भी दाखिल की गई थी, लेकिन कोर्ट ने इसे खारिज कर दिया है। सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया में उनकी मौत के बाद सामने आ चुके हैं, लेकिन हाल ही में सुशांत के दो अनदेखे वीडियोज सामने आए हैं, जिन्हें देखने के बाद उनके फैंस हैरान है।

इन दोनों वीडियोज को देखने के बाद उनके प्रशंसकों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि सुशांत ऐसा कदम उठा सकते हैं। ऐसे में रिया चक्रवर्ती के प्रति सुशांत के फैंस का गुस्सा और बढ़ गया है। जो वीडियोज सुशांत सिंह राजपूत के सामने आए हैं, उनमें सुशांत सिंह राजपूत की हालत बहुत ही खराब दिख रही है। सुशांत सिंह राजपूत की आवाज सुनकर इस बात का स्पष्ट तौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी तबीयत बिल्कुल भी ठीक नहीं है।

रिया ने बनाया विडियो

इन दोनों वीडियोज को रिया चक्रवर्ती ने ही तैयार किया है। रिया चक्रवर्ती एनसीबी के सामने कबूल कर चुकी हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के लिए वे ड्रग्स लेकर आती थीं। ऐसे में इन वीडियोज के सामने आने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसक रिया चक्रवर्ती को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं।

आदित्य रंजन नाम के एक व्यक्ति ने ट्वीट करके लिखा है कि मुझे तो यकीन ही नहीं हो रहा कि इतना बुद्धिमान और इतने दिमाग वाला आदमी इस तरह से ड्रग्स की लत का भी शिकार हो सकता है। फिर भी एक बात तो मैं जानता हूं कि यदि आप किसी को प्यार कर रहे हैं और वह ड्रग से ले रहा है तो आप ड्रग्स लेने में कभी भी उसका समर्थन नहीं करेंगे। इसलिए रिया चक्रवर्ती ही असली दोषी है।


वहीं, साईं नाम के एक और यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि रिया सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स दे रही थीं और उनका वीडियो भी बना रही थीं। यदि कोई व्यक्ति किसी को प्यार करता है तो वह उसका ड्रग्स लेते हुए वीडियो आखिर क्यों बनाएगा? वह तो उसे ले जाकर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाएगा।


एक और यूजर ने लिखा है कि इन वीडियोज को देखकर मेरी आंखों में आंसू आ गए हैं? रिया ने एक इंटेलीजेंट आदमी के साथ यह क्या कर दिया। क्यों वह इन वीडियोज को सामने ला रही है? क्या यह सब कुछ योजनाबद्ध तरीके से किया गया प्रतीत नहीं होता? मैं सीबीआई से अपील करता हूं कि जल्द-से-जल्द सुशांत के दोषियों को पकड़कर उन्हें सजा दे।

कबूली ये बातें

रिया चक्रवर्ती से एनसीबी ने तीन दिनों तक पूछताछ की। पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती को एनसीबी के कड़े सवालों का सामना करना पड़ा। ऐसे में आखिरकार रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने यह कबूल कर ही लिया कि सुशांत सिंह राजपूत के लिए वे ड्रग्स लेकर आया करती थीं। सबसे बड़ी बात है कि रिया चक्रवर्ती ने 25 बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के नाम भी लिये हैं, जो कि ड्रग पेडलिंग में शामिल हैं। इसके अलावा रिया चक्रवर्ती को लेकर यह बात का भी खुलासा हो गया है कि वे बीते तीन वर्षों से ड्रग्स पेडलिंग में शामिल थीं। ऐसे में इस बात की पूरी संभावना है कि लंबे समय के लिए रिया चक्रवर्ती को हिरासत में रहना पड़ सकता है।

पढ़ें सुशांत केस: करोड़ों लोगों को होना पड़ सकता है निराश, जांच एजेंसियों ने दिया अपना आखिरी फैसला

Back to top button