बॉलीवुड

बेटी रिया की गिरफ्तारी से टूटे पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, ट्वीट कर लिखा- मुझे मर जाना चाहिए….

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती लगातार सवालों के घेरे में हैं। अब इस केस में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरों भी रिया चक्रवर्ती से लगातार पूछताछ कर रहा था। तीन दिन के ताबड़तोड़ सवालों के बाद अब एनसीबी ने मंगलवार को रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। इस खबर ने आम जनता ही नहीं बल्कि पूरे बॉलीवुड मे तहलका मचा दिया है। वहीं रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती की ट्वीटर पर प्रतिक्रिया सामने आई है। बता दें कि रिया से पहले एनसीबी उनके भाई शोविक को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर चुकी है।

पिता ने ट्वीट कर जताया दुख

बेटे शोविक और बेटी रिया के गिरफ्तार होने से उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘मेरी बेटी के साथ हो रहे अन्याय को देखकर क्या मुझे मर जाना चाहिए’। इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि,’बगैर किसी सबूत के पूरा देश रिया को फांसी पर लटकाने पर तुला है। रिया के लिए जस्टिस’।


बता दें कि रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी सुशांत के मौत के मामले में नहीं बल्कि ड्रग्स को लेकर हुई है। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के द्वारा हुई पूछताछ में मान लिया था कि वो ड्रग्स का सेवन करती थीं। रिया को उसकी व्हाट्सएप चैट से मिली जानकारियों और पूर्व में गिरफ्तार किए गए लोगों के बयानों के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।

14 दिन की न्यायिक हिरासत में रिया

वहीं इन सारी बातों से रिया के परिवार पर बड़ी मुसीबत आ गई है। रिया के पिता इंद्रजीत भारतीय सेना से रिटायर्ड अधिकारी हैं। उन्होंने अपने भारतीय सैनिक दोस्तों से भी अपने दोनों बच्चों को न्याय दिलवाने की मदद मांगी। उन्होंने कहा कि, ‘वो खुद को एक मजबूर पिता की तरह समझ रहे हैं’।


बता दें कि सुशांत केस में ड्रग्स का मामला सामने आने के बाद रिया से लगातार पूछताछ की जा रही थी। एनसीबी ने तीसरे दिन लगातार पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया और फिर उनका मेडिकल किया गया। शाम साढ़े 7 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रिया की कोर्ट में पेशी हुई जहां उनकी बेल रिजक्ट कर दी गई और उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

बॉलीवुड कर रहा रिया का समर्थन

अब इस मामले में बॉलीवुड के कई लोग रिया चक्रवर्ती का साथ देते दिख रहे हैं। बता दें कि रिया ने पूछताछ के तीसरे दिन एक स्पेशल टीशर्ट पहनी थी जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस पर लिखा था- Roses are Red Violets are Blue Let’s smash the Patriarchy Me and You। इसका मतलब है कि चलो हम तुम मिलकर पितृसत्ता को धवस्त करें। इसी स्लोगन का बॉलीवुड सेलेब्स ने समर्थन किया है और कई स्टार्स ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

गौरतलब है कि ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि पूछताछ के दौरान रिया ने 25 से ज्यादा बॉलीवुड स्टार्स के नाम ड्रग्स मामले में लिए हैं। अगर ये सही साबित हुए तो इन स्टार्स पर भी ड्रग्स को लेकर कार्रवाई हो सकती है। हालांकि इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है।

Back to top button