विशेष

बॉलीवुड अभिनेत्रियों से खूबसूरती में दो कदम आगे हैं ये भोजपुरी एक्ट्रेसस

आज कल भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सितारे किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। इन सितारों ने अपने शानदार एक्टिंग के दम पर खुद की एक अलग पहचान बनाई है। लिहाजा आज कल भोजपुरी फिल्मों के स्टार्स काफी पॉपुलर हैं, वे पॉपुलैरिटी के मामले में किसी बॉलीवुड सितारे से कम नहीं हैं। बात चाहे स्टाइल की हो या ग्लैमर की भोजपुरी सितारे किसी भी मामले में कम नहीं हैं। तो चलिए आज हम आपको इस आर्टिकल में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की कुछ ऐसी ही हसीनाओं के बारे में बताएंगे, जो अपने एक्टिंग और बोल्ड अंदाज को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं।

मोनालिसा

भोजपुरी सिनेमा की जान कही जाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा एक्टिंग के साथ साथ अपने स्टाइल और ग्लैमरस अंदाज के लिए भी फैंस के बीच खूब पॉपुलर हैं। बता दें कि उन्होंने छोटे पर्दे से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी जैसे, मनी है तो हनी है, सरकार राज, गंगा पुत्र और काफिला में काम किया है। एक्ट्रेस को आखिरी बार स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक नजर में डायन का किरदार निभाते हुए देखा गया था। इसके अलावा मोनालिसा बिग बॉस के 10वें  सीजन का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

रानी चटर्जी

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शुमार रानी चटर्जी भी बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं। वो अक्सर बोल्डनेस और अपने स्टाइलिश लुक के कारण सोशल मीडिया में फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। बता दें कि रानी पिछले काफी लंबे समय से भोजपुरी इंडस्ट्री में काम कर रही हैं यही वजह है कि सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में उनकी फैन फॉलोइंग है। वर्कफ्रंट की बात करें, तो आने वाले दिनों में रानी चटर्जी लेडी सिंघम फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म पर पिछले साल से ही काम चल रहा है। बता दें कि रानी ने खतरों के खिलाड़ी के 10वें सीजन में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था। इसके बाद से उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बना ली।

आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा के उन स्टार्स में से हैं, जिन्होंने लगभग हर बड़े स्टार्स के साथ अपनी जोड़ी जमाई है। उनके जबरदस्त एक्टिंग के साथ साथ उनके ग्लैमरस अंदाज का भी हर कोई दीवाना है। आम्रपाली दुबे बिग बॉस के 13वें सीजन में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले सकती हैं, इसपर बातचीत चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस के मेकर्स द्वारा आम्रपाली दुबे को एप्रोच किया गया है। बताते चलें कि आम्रपाली दुबे खुद को सलमान खान की बिग फैन बताती हैं, ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि आम्रपाली निश्चित रूप से बिग बॉस के सीजन 13 का हिस्सा होंगी।

काजल राघवानी

बात जब स्टाइल और ग्लैमर की हो रही हो, तो काजल राघवानी कैसे पीछे छूट सकती हैं। उनके स्टाइल पर तो फैंस फिदा हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर काजल राघवानी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, उधर काजल भी लगातार सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और वीडियोज के जरिए फैंस के साथ इंटरेक्शन करती रहती हैं। बता दें कि फैंस काजल और खेसारी लाल यादव की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं और दोनों को ऑनस्क्रीन के अलावा ऑफस्क्रीन में भी साथ देखना चाहते हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर कई बार दोनों के शादी को लेकर अफवाह उड़ चुकी है। बता दें कि खेसारी लाल यादव पहले से ही शादीशुदा हैं।

अक्षरा सिंह

भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भी अपने फैंस के बीच काफी मशहूर हैं। उनकी खूबसूरती और अदाकारी के लाखों लोग दीवाने हैं, इसी के दम पर उन्होंने लाखों लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई  है।

Back to top button