बॉलीवुड

रिया की टीशर्ट के स्लोगन को बॉलीवुड ने किया ट्रेंड, तो सुशांत की बहन ने दिया मुंहतोड़ जवाब

ड्रग्स मामले में एनसीबी ने कल रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है और आज इन्हें 14 दिन के लिए जेल भेजा जा रहा है। वहीं रिया की गिरफ्तार के बाद बॉलीवुड की तमाम हस्तियां इनके बचाव में आई है और रिया के लिए न्याय की मांग करने लगी हैं। रिया चक्रवर्ती का समर्थन करते हुए कल रात को सेलेब्स ने रिया के टी-शर्ट पर लिखे गए संदेश को सोशल मीडिया पर शेयर किया। साथ में ही रिया के लिए इंसाफ मांगा। वहीं सेलेब्स द्वारा किए गए इस पोस्ट को लेकर उनकी जमकर खींचाई की गई और लोगों ने उनसे पूछा कि सुशांत को इंसाफ दिलाने के समय आप कहां थे।

क्या लिखा था टी-शर्ट पर

मंगलवार को जब रिया एनसीबी के दफ्तर पूछताछ के लिए पहुंची थी। तो उन्होंने जो टी-शर्ट पहन रखी थी, उसपर एक स्लोगन लिखा था। जिसका हिंदी अनुवाद इस तरह है, ‘गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं, आओ पितृसत्ता को ध्वस्त करते हैं, मैं और तुम।’ रिया चक्रवर्ती के टी-शर्ट पर लिखे इसी स्लोगन को बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और रिया चक्रवर्ती के लिए न्याय की मांग की। सोनम कपूर, अंगद बेदी, जिम सरभ, दीया मिर्जा, विद्या बालन, करीना कपूर खान, नेहा धूपिया, राधिका मदान, गौहर खान, मंदाना करीमी, फरहान अख्तर सहित कई कलाकारों ने इस स्लोगन के जरिए इंस्टाग्राम पर रिया का समर्थन किया।

 

View this post on Instagram

 

Everyone loves a witch hunt as long as it’s someone else’s witch being hunted. Walter Kirn

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

 

View this post on Instagram

 

#justicforrhea

A post shared by Mandanakarimi ماندانا کریمی (@mandanakarimi) on

 

View this post on Instagram

 

#JusticeForRhea ☀️

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on

 

View this post on Instagram

 

Enough!

A post shared by ANGAD BEDI (@angadbedi) on

सुशांत की बहन ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड के लोगों द्वारा रिया का समर्थन किए जाने पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी एक पोस्ट साझा किया। जिसमें इन्होंने लिखा कि ‘गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं, आओ सही के लिए लड़े, मैं और तुम।’ जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत।’

 

View this post on Instagram

 

#JusticeForSushantSinghRajput

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

कई सारे लोगों ने बॉलीवुड द्वारा रिया का समर्थन किए जाने पर नाराजगी भी जताई और इन सितारों को जमकर ट्रोल किया। साथ में ही ये मांग भी की कि लोग इन्हें अनफॉलो करें।

शिफ्ट किया गया जेल

रिया चक्रवर्ती को कल हिरासत में लिया गया था और रिया का कोरोना टेस्ट भी करवाया गया था। टेस्ट लेने के बाद रात को वीडियो कॉल के जरिए रिया की पेशी कोर्ट में की गई थी। जिसके बाद रिया को कोर्ट ने 14 दिन के लिए एनसीबी की रिमांड पर भेज दिया। वहीं आज रिया को एनसीबी के दफ्तर से जेल में शिफ्ट किया जाना है। जबकि दूसरी ओर रिया के वकील ने कोर्ट में जमानत के लिए अर्जी दी है। जिसपर सुनवाई की जानी है।

Back to top button