विशेष

कंगना रनौत के ऑफिस पर BMC ने चलाया बुल्डोजर, भड़की अभिनेत्री ने कहा- ‘पाकिस्तान…

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई स्थित आवासीय दफ्तर में बुधवार को बीएमसी ने अवैध निर्माण को लेकर तोड़फोड़ की कार्रवाई की। इस दौरान एक्ट्रेस के बंगले  को चारों तरफ से पुलिस बल की सहायता से घेर लिया गया था। बीएमसी के इस कार्रवाई  पर कंगना की ओर से कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की गई है। उन्होंने  प्रतिक्रिया देते हुए इस कार्रवाई को फासीवाद करार दिया है। साथ ही एक बार फिर उन्होंने कहा है कि मेरी मुंबई अब पीओके बन गई है।

बता दें कि कंगना रनौत अपने तय कार्यक्रम के अनुसार बुधवार की सुबह हिमाचल प्रदेश से मुंबई के लिए रवाना हुईं थीं। दूसरी तरफ बीएमसी ने मुंबई के पाली हिल स्थित कंगना रनौत के आवासीय दफ्तर को तहस नहस करने की कार्रवाई शुरू कर दी। सबसे पहले सुबह लगभग 10:30 बजे बीएमसी ने कंगना के बंगले पर एक नोटिस लगाया। इस नोटस में बीएमसी ने अपने ऊपर लगे उन सभी आरोपों को खारिज किया, जो कंगना के वकील ने लगाए थे। दरअसल बीएमसी की तरफ से 8 सितंबर को भी कंगना के बंगले पर एक नोटिस चस्पा किया  गया था, जिसके जवाब में कंगना के वकील ने बीएमसी पर कई तरह के आरोप मढ़े थे।

कंगना ने कहा, ‘मुंबई अब पीओके बन गई है’

नोटिस चस्पा करने के बाद बीएमसी की टीम पूरी दल बल के साथ कंगना के बंगले पर पहुंची और वहां स्थित सभी तथाकथित अवैध निर्माणों को गिराने का काम शुरू कर दिया। कंगना के आवासीय दफ्तर के तोड़फोड़ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, इन्ही तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, मैं कभी गलत नहीं होती और मेरे दुश्मन बार बार ये साबित कर देते हैं। यही वजह है कि मेरी मुंबई अब पीओके बन चुकी है। एक दूसरी तस्वीर शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में सिर्फ पाकिस्तान लिखा और साथ ही हैशटैग Death Of Democracy का यूज किया।


कंगना ने बीएमसी के तोड़फोड़ पर रिएक्शन देते हुए कहा है कि उनके घर में कोई अवैध निर्माण नहीं हुआ है और सरकार ने कोविड 19 के मद्देनजर 30 सितंबर तक किसी भी तरह के डिमोलिशन पर रोक लगाई है। बुल्लीवुड अब देखो, फासिज्म कैसे होता है।


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोमवार को ही बीएमसी की एक टीम कंगना के घर पहुंची थी। इसकी सूचना एक्ट्रेस ने ट्विटर के जरिए साझा की थी और ये शक जाहिर किया था कि बीएमसी उनके घर और ऑफिस को ढहा सकती है। उन्होंने बीएमसी के एक टीम का वीडियो अपने ट्विटर एकाउंट पर साझा किया था।

कंगना के 48 करोड़ रूपए के दफ्तर पर चला बुल्डोजर

बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी मणिकर्णिका फिल्म्स का शानदार दफ्तर मुंबई के पाली हिल में स्थित है। यह लगभग 48 करोड़ रूपयों की लागत से बना एक आलीशान दफ्तर है। ऑफिस के आंतरिक साज-सज्जा पर नजर डालें, तो  ये एक दर्शनीय और प्रभावित करने वाला ऑफिस नजर आता है। गौरतलब हो कि इन दिनों कंगना रनौत, शिवसेना सांसद संजय राउत से उलझने की वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई हैं।


संजय राऊत और कंगना रनौत की लड़ाई अब सबके सामने आ चुकी है। इस पूरे मामले में कंगना ने ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और मुंबई वापस न आने को कहा है। उन्होंने लिखा, मुंबई अब पाकिस्तान के कब्जे वाली कश्मीर की तरह क्यों लग रही है। इसके बाद कंगना ने हिमाचल से मुंबई आने का फैसला किया और साथ ही सुरक्षा की मांग भी की, जिसके बाद उन्हें गृह मंत्रालय की ओर से वाई श्रेणी की सुरक्षा भी दी गई है।

Back to top button