बॉलीवुड

तेलुगू टीवी एक्ट्रेस श्रावणी ने की आत्महत्या, परिवार के सदस्यों ने देवराज रेड्डी पर लगाए आरोप

तेलुगू टीवी एक्ट्रेस श्रावणी ने आत्महत्या कर ली है। खबरों के अनुसार श्रावणी ने मंगलवार रात करीब 10 बजे अपने घर में आत्महत्या की है। ये हैदराबाद के एस्सार नगर पीएस मथुरा नगर में एच 56 ब्लॉक की दूसरी मंजिल पर रहती थीं। बताया जा रहा है कि श्रावणी लंबे समय से परेशान चल रही थी और इसी परेशानी से तंग आकर अभिनेत्री मे खुदकुशी कर ली। श्रावणी की आत्महत्या की खबर आने के बाद से हर कोई बेहद ही दुखी है और लोग अपना शौक प्रकट कर रहे हैं। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

आत्महत्या का कारण नहीं पता

श्रावणी ने किस वजह से आत्महत्या की है। इसके बारे में अभी पता नहीं लग सका है। हालांकि अभिनेत्री के परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया है कि देवराज रेड्डी की वजह से श्रावणी ने आत्महत्या की है। देवराज श्रावणी को परेशान किया करता था, जिससे वो दुखी थी।

दर्ज किया केस

अभिनेत्री के परिवार ने देवराज रेड्डी के खिलाफ एप्सरनगर पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज करवा दी है। इसके साथ ही श्रावणी के भाई ने आरोपी को सख्त से सख्त सजा देने की मांग भी की है। इसी बीच श्रावणी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल भेज दिया गया।

देवराज रेड्डी उर्फ सन्नी काकीनाडा गोलापारोलू का रहने वाला है। हाल ही के सालों में इसकी पहचान श्रावणी से हुई थी। देवराज रेड्डी ने खुद को अनाथ बताया था और श्रावणी के दिल में जगह बनाई थी। श्रावणी के भाई शिवा कोडापल्ली के अनुसार देवराज की नजर श्रावणी के पैसों पर थी। श्रावणी को कुछ वीडियो का हवाला देकर वो धमकी देता था और ब्लैकमेल करता था। शिवा ने बताया कि श्रावणी ने कहा था कि उन्हें एक शूटिंग में हिस्सा लेना है, लेकिन उससे पहले उन्होंने आत्महत्या कर ली।

गौरतलब है कि श्रावणी पिछले करीब आठ सालों से तेलुगू कार्यक्रमों में काम कर रही थी। श्रावणी ने कई सारे प्रसिद्ध नाटकों में काम कर रखा है। इनको ‘मौनरागम’ और ‘मनसु ममता’ जैसे धारावाहिकों से लोगों के बीच में पहचान मिली थी।

Back to top button