विशेष

ड्रग्स मामले पर डंके की चोट पर बोलीं झांसी की रानी, कहा- आरोपी निकली तो छोड़ दूंगी मुंबई

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार अब खुलकर एक-दूसरे पर वार कर रहे हैं. हाल ही में कंगना ने बयान दिया था कि उन्हें मुंबई पाकिस्तान द्वारा अधिकृत कश्मीर की तरह लगने लगा है. कंगना अपने इस बयान के बाद महाराष्ट्र की रूलिंग पार्टी शिवसेना के निशाने पर आ गयी थीं. बीते दिनों शिवसेना नेता संजय राउत ने अपने एक इंटरव्यू में कंगना को हरामखोर लड़की कह दिया था. संजय राउत के इस बयान के बाद बॉलीवुड ने इसका जमकर विरोध किया था.

वहीं, सोशल मीडिया पर बीते दिनों अध्ययन सुमन का एक इंटरव्यू भी वायरल हुआ, जिमसें वे बता रहे थे कि कंगना ड्रग्स लिया करती थीं. ऐसे में महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कंगना के खिलाफ भी ड्रग्स मामले की जांच करने के आदेश दिए हैं. इस पर अब कंगना का जवाब भी आ गया है. कंगना रनौत ने अपने ऊपर लग रहे ड्रग्स लेने के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि यदि आरोप साबित हो जाते हैं तो वे मुंबई छोड़ने के लिए तैयार हैं.

कंगना रनौत ने किया ट्वीट

इस मामले पर कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मैं मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के इस उपकार से बहुत खुश हूं. कृपया मेरा टेस्ट कीजिए. मेरे कॉल रिकॉर्ड की जांच कीजिए. अगर आपको ड्रग पेडलर से मेरा कोई लिंक मिलता है तो मैं अपनी गलती स्वीकार करूंगी और मुंबई हमेशा के लिए छोड़ दूंगी. आपसे मिलने का इंतजार है”.


बता दें, अध्ययन सुमन ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में कंगना के ड्रग्स लेने की बात कही थी. अध्ययन ने कहा था कंगना खुद ड्रग्स लेती थीं और उन्हें भी लेने के लिए भी मजबूर करती थीं. गौरतलब है कि एक समय में अध्ययन सुमन और कंगना रनौत रिलेशनशिप में रह चुके हैं. दोनों की लव स्टोरी काफी चर्चा में रही थी और उससे भी ज्यादा सुर्खियां इनके ब्रेकअप ने बटोरी थी. अध्ययन सुमन के इसी इंटरव्यू के आधार पर अनिल देशमुख ने ड्रग्स मामले में कंगना के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं.

सील कर दिया गया है ऑफिस

बता दें, अनिल देशमुख ने यह फैसला विधानसभा में कंगना के ड्रग्स लेने की जांच की मांग उठने के बाद लिया है. अब मुंबई पुलिस इस केस की देखरेख करेगी. वहीं बीएमसी ने कंगना के मुंबई स्थित ऑफिस को भी सील कर दिया है. हाल ही में कंगना ने अपने इस ऑफिस का निर्माण करवाया था. बीएमसी के मुताबिक कंगना के ऑफिस का कुछ हिस्सा अवैध है. कंगना ने इसे लेकर ट्वीट किया था कि बीएमसी जल्द ही उनके ऑफिस को अवैध करार देकर गिराने वाली है.

बता दें, बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. वह आये दिन बॉलीवुड में नेपोटिज्म और माफिया गैंग्स को लेकर खुलासे कर रही हैं. अब तक कई नामचीन हस्तियों को कंगना रनौत आड़े हाथों लेती हुई नजर आ चुकी हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए भी कंगना रनौत ने नेपोटिज्म को ही जिम्मेवार ठहराया है. कंगना का मानना है कि बॉलीवुड में चल रहे भाई-भतीजावाद के कारण सुशांत को अपनी जान देनी पड़ी.

पढ़ें Y श्रेणी की सुरक्षा के साथ मुंबई के लिए रवाना हुई कंगना रनौत, रास्ते में रुककर की पूजा-अर्चना

Back to top button
?>