बॉलीवुड

Y श्रेणी की सुरक्षा के साथ मुंबई के लिए रवाना हुई कंगना रनौत, रास्ते में रुककर की पूजा-अर्चना

अभिनेत्री कंगना रनौत आज अपनी बहन के साथ मुंबई आने वाली हैं। मुंबई आने के लिए कंगना रनौत मनाली से रवाना हो गई हैं। कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई है और इसी सुरक्षा के बीच ये मुंबई आ रही है। अपने घर से मुंबई रवाना होने से पहले कंगना ने एक मंदिर में पूचा-अर्चना भी की। कंगना ने हमीरपुर जिले में कोठी इलाके में एक मंदिर में पूजा की, जिसके बाद वो चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गई। दरअसल कंगना चंडीगढ़ से मुंबई आने के लिए फ्लाइट लेने वाली हैं।

करवाया अपना कोरोना टेस्ट

मुंबई आने से पहले कल कंगना व उनकी बहन ने अपना कोरोना टेस्ट भी करवाया था। जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। मंडी जिले के सीएमओ देवेंद्र शर्मा ने इस बात की जानकारी दी थी। दरअसल मुंबई आने के बाद कंगना को सबसे पहले होम क्वारंटाइन किया जाएगा और 14 दिनों तक कंगना को अपने घर में ही रहना हो। इसलिए कंगना ने मुंबई आने से पहले अपना कोरोना टेस्ट करवाया है।

मुंबई रवाना होने से पहले किया ट्वीट

मुंबई के लिए रवाना होने से पहले कंगना रनौत ने एक ट्वीट भी किया है, जिसमें इन्होंने लिखा है कि ‘रानी लक्ष्मीबाई के साहस, शौर्य और बलिदान को मैंने फिल्म के जरिए जिया है। दुख की बात ये है मुझे मेरे ही महाराष्ट्र में आने से रोका जा रहा है। मैं रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूंगी, ना डरूंगी, ना झुकूंगी। गलत के खिलाफ मुखर होकर आवाज उठाती रहूंगी, जय महाराष्ट्र, जय शिवाजी।’

गौरतलब है कि कंगना ने मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) से की थी। जिसके बाद शिवसेना ने कंगना को धमकी दी थी और मुंबई ना आने को कहा था। शिवसेना के नेता संजय राउत द्वारा धमकी देने के बाद कंगना ने कहा था कि ‘आप महाराष्ट्र नहीं हैं। आप ये नहीं कह सकते कि मैंने महाराष्ट्र की निंदा की। संजय जी मैं 9 सितंबर को मुंबई आ रही हूं। आपके लोग कह रहे हैं वे मेरा जबड़ा तोड़ देंगे, मुझे मार डालेंगे। आप लोग मुझे मारिए क्योंकि इस देश की मिट्टी वो ऐसे ही खून से सींचकर बनी है। इस देश की गरिमा के लिए ना जाने कितने लोगों ने अपनी जान दी है और हमें भी अपना कर्ज निभाना है। मिलते हैं 9 सितंबर को। जय हिन्द…जय महाराष्ट्र।’ वहीं शिवसेना की ओर से कंगना को मिल रही धमकियों के चलते केंद्रीय सरकार ने उन्हें सुरक्षा प्रदान की है।

Back to top button