विशेष

रिया की गिरफ्तारी पर बिगड़े वकील सतीश मानशिंदे के बोल, कहा- उसे ड्रग एडिक्ट की प्रेमिका…

ड्रग्स मामले में दोषी पाए जाने पर कल एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया. कोर्ट द्वारा याचिका खारिज करने के बाद रिया अब 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में रहेंगी. अगर अभिनेत्री को बेल न मिली तो आज वह जेल में शिफ्ट हो सकती हैं. बता दें, बीते तीन दिनों से एनसीबी लगातार रिया से पूछताछ कर रही थी. इस मामले में एनसीबी पहले ही रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को गिरफ्तार कर चुकी है. मिली जानकारी के अनुसार रिया का जल्द ही ड्रग टेस्ट कराया जाएगा और फिर उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा.

रिया की गिरफ्तारी के बाद फिल्म इंडस्ट्री दो गुटों में बंट गयी है. बॉलीवुड के कुछ सितारे जहां रिया की गिरफ्तारी को सही बता रहे हैं, वहीं कुछ सितारे रिया को सपोर्ट कर रहे हैं. नेहा धूपिया, दीया मिर्जा, सोनम कपूर जैसी अभिनेत्रियां रिया के समर्थन में उतर आई हैं. इसी बीच रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने भी अपना बयान दिया है. सतीश मानशिंदे का बयान सुन लोग हैरान हैं. सतीश के मुताबिक रिया को एक ड्रग एडिक्ट की प्रेमिका होने की सजा मिल रही है.

सतीश मानशिंदे का बयान

रिया की गिरफ्तारी पर सतीश मानशिंदे ने कहा, “देश की तीन बड़ी एजेंसी एक महिला के पीछे पड़ी हुई हैं क्योंकि उसने एक ऐसे इंसान से प्यार किया जो एक ड्रग एडिक्ट था और मानसिक परेशानियों का सामना कर रहा था”. बता दें, एनसीबी की पूछताछ में यह बात भी सामने आई है कि रिया ही ड्रग गैंग को लीड कर रही थीं. रिया ने कुछ बॉलीवुड सितारों के भी नाम लिए जो ड्रग्स का सेवन कर रहे थे. एनसीबी ने फिल्म इंडस्ट्री से ऐसे 25 लोगों की लिस्ट बनायी है, जो इस कार्टेल में शामिल थे. जल्द ही इन्हें भी समन भेजा जाएगा.

कल एनसीबी की पूछताछ में रिया ने यह बात मानी कि सुशांत ड्रग्स लिया करते थे. रिया ने बताया कि वे सीधे तौर पर किसी ड्रग पैडलर के टच में नहीं थीं. हालांकि हाल ही में जब रिया ने टीवी चैनल पर इंटरव्यू दिया था, तब उन्होंने ड्रग्स लेने की बात से साफ इनकार कर दिया था. लेकिन एनसीबी का शिकंजा कसने पर रिया ने ड्रग्स लेने की बात को स्वीकार कर लिया. रिया ने एनसीबी के सामने कबूला कि वे और सुशांत साथ में ड्रग्स लिया करते थे. रिया ने बताया कि वह मारिजुआना के अलावा हार्ड ड्रग्स भी लिया करती थीं.

श्वेता सिंह कीर्ति ने जताई खुशी

रिया की गिरफ्तारी पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी प्रतिक्रिया दी थी. श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था- भगवान हमारे साथ है. श्वेता की इस पोस्ट पर सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी कमेंट किया था. अंकिता ने श्वेता की पोस्ट पर ‘दी’ लिखकर ढेर सारे दिल वाले इमोजी बनाए थे. रिया की गिरफ्तारी पर सुशांत के फैन्स ने भी खुशी जताई थी.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद पिता ने रिया के खिलाफ पटना के राजीव नगर थाणे में एफआईआर दर्ज करवाई. बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस की तनातनी के बाद सुप्रीम कोर्ट ने मामले की जांच सीबीआई को सौंपी. सीबीआई के अलावा ईडी और एनसीबी भी केस की जांच में जुटे हुए थे. हालांकि सीबीआई को तो अभी तक रिया के खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं मिला है, लेकिन एनसीबी के चंगुल में रिया बुरी तरह फंस गई हैं.

पढ़ें आपके किचन में मौजूद ये छोटी सी चीज दूर कर सकती है कई बीमारियां, नहीं पड़ेगी डॉक्टर की जरुरत

यह भी पढ़ें रिया की गिरफ्तारी पर आयी डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय की प्रतिक्रिया, फैंस बोले – रिया का खेल ख़त्म

Back to top button