समाचार

रिया की गिरफ्तारी पर आयी डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय की प्रतिक्रिया, फैंस बोले – रिया का खेल ख़त्म

रिया की गिरफ्तारी की खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस काफी खुशी जाहिर कर रहे हैं

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को आज गिरफ्तार कर लिया है। रिया की गिरफ्तारी ड्रग मामले में हुई है। कई दिनों तक रिया से पूछताछ करने के बाद इनकी गिरफ्तारी आज की गई है। वहीं रिया की गिरफ्तारी की खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस काफी खुशी जाहिर कर रहे हैं और रिया को लेकर कई सारे कमेंट किए जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर सुशांत के एक फैंस ने रिया की गिरफ्तारी पर लिखा है कि जिस घड़ी का हम सभी को इंतजार था, आखिरकार वो आ गई है। रिया को गिरफ्तार कर लिया गया है, अब सबसे बड़ा सवाल है, सुशांत की हत्या कैसे हुई?


एक यूजर ने लिखा कि अब तुम्हारा खेल खत्म हो गया रिया। कम से कम अब लोग बेरोजगारी, कोरोना, किसानों की आत्महत्या जैसे मुद्दों पर बात कर सकेंगे।


रिया की गिरफ्तारी पर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय की भी प्रतिक्रिया आई है और गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा है कि ‘ड्रग पेडलर्स के साथ संबंध में रिया चक्रवर्ती की पूरी तरह से पोल खुल गई है। जांच में यह साबित होने के बाद ही उसे गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा, एनसीबी को जरूर उसके खिलाफ कोई सबूत मिला होगा।

एनसीबी के सामने किए बड़े खुलासे

रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान एनसीबी के सामने कई सारे खुलासे भी किए हैं। बताया जा रहा है कि रिया ने एनसीबी को बॉलीवुड से जुड़े 25 लोगों के नाम बताए हैं। जिसके बाद एनसीबी इन लोगों को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है।

गौरतलब है कि रिया से पहले इनके भाई शौविक को गिरफ्तार किया गया था। शौविक ने पूछताछ के दौरान एनसीबी को बताया था कि वो रिया के कहने पर ड्रग्स खरीदा करते थे। जिसके बाद रिया को समन भेजकर उन्हें एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था। कई दिनों से रिया से पूछताछ की जा रही थी और आज उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। अब रिया को कोर्ट में पेश किया जाना है, जहां पर एनसीबी कोर्ट से रिया की रिमांड लेने की अपील करने वाली है। हालांकि इससे पहले रिया का कोरोना टेस्ट किया जाना है।

Back to top button