बॉलीवुड

डब्बू रतनानी ने शेयर की आलिया भट्ट की पुरानी तस्वीर, यूजर्स के कमेंट देखकर घबरा गईं आलिया

बॉलीवुड की राजी गर्ल आलिया भट्ट अपनी दमदार एक्टिंग और क्यूट लुक्स के लिए जानी जाती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत तगड़ी है। लोग आलिया की एक्टिंग पसंद करते हैं । हालांकि पिछले काफी समय से आलिया के हेटर्स की संख्या में इजाफा हो गया है। दरअसल जबसे सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ है इंडस्ट्री में नेपोटिजम का मुद्दा एक बार फिर सामने आ गया है। इसके बाद से फैंस का गुस्सा थमने का नाम ही नहीं ले रहा है और नेपकिड्स आए दिन इस गुस्से का शिकार हो रहे हैं। इस लिस्ट में आलिया भट्ट सबसे आगे है। हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने आलिया की एक पुरानी तस्वीर शेयर की जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी। हालांकि फैंस ने आलिया को इस तस्वीर के लिए  उन्हें जबरदस्त क्रिटिसाइज किया है।

तस्वीर पर फूट रहा फैंस का गुस्सा

बता दें कि आज कल आलिया अपने हर पोस्ट और फोटो के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल होती हैं। डब्बू रतनानी ने आलिया की एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो पूल में बैठी दिख रही है। इसके अलावा उन्होने सिर पर फूलों का टियारा पहना है और प्यारी सी स्माइल दे रही हैं। जब ये फोटो पहली बार दर्शकों के सामने आई थी तो आलिया की खूब तारीफ हुई थी और उन्हें बेहद क्यूट बताया गया था। वहीं अब दोबारा इस तस्वीर के पोस्ट होने पर आलिया को चारों तरफ से निगेटिव कमेंट ही मिल रहे हैं।


बता दें कि डब्बू रतनानी ने जैसे ही आलिया की ये तस्वीर शेयर की हेटर्स के निगेटिव कमेंट्स की लाइन लग गई। कई लोगों ने इंस्टाग्राम पर सवाल उठा दिए। उन्होंने लिखा कि’ आपके पास डिसलाइक का बटन क्यों नहीं है’। इसके साथ एक यूजर ने कहा कि.’ इस पोस्ट को डिसलाइक कैसे किया जा सकता है’। बता दें कि नेपोकिड्स होते हुए आलिया इन दिनों सबसे ज्यादा हेट और निगेटिव कमेंट का सामना कर रही है।

फैंस के निशाने पर हैं आलिया

कुछ समय पहले आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर कॉमेंट सेक्शन आम जनता के लिए बंद कर दिया था। अब एक बार फिर जनता का गुस्सा देखते हुए उन्होंने ये कदम उठा लिया है। लोग आलिया की तस्वीरों पर सिर्फ निगेटिव कमेंट ही नहीं कर रहे थे बल्कि गालियां भी लिख रहे थे। इसके चलते आलिया ने अपना कमेंट सेक्शन ही ऑफ कर लिया। गौरतलब है कि आलिया की पिछली फिल्म सड़क 2 भी अपनी बेकार कहानी और नेपोस्टार कास्ट होने के चलते फैंस के गुस्से के भेंट चढ़ गई थी। ये फिल्म लोगों को पसंद नहीं आई और इसके ट्रेलर को यू्ट्यूब का दूसरा सबसे ज्यादा डिसलाइक करन वाला वीडियो बना दिया  गया था।

Back to top button