विशेष

रिया ने पहले ही कर दी थी गिरफ्तारी की भविष्यवाणी, वायरल हुआ ट्वीट तो लोग बोले ‘अंतर्यामी’

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर सुशांत के परिवार के अलावा उनके फैन्स ने भी ख़ुशी जाहिर की है. वहीं बॉलीवुड के कुछ सितारे भी रिया की गिरफ्तारी को सपोर्ट कर रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर रिया का एक ट्वीट वायरल हो रहा है. यह ट्वीट 11 साल पुराना है. इस ट्वीट में रिया किसी महिला के बारे में बात कर रही हैं. यह महिला ड्रग्स केस में लिप्त थी और इन्हें साढ़े चार साल की सजा हुई थी. रिया के मुताबिक यह कहानी बेहद डरावनी थी. अब रिया की गिरफ्तारी के बाद उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है.

रिया का ट्वीट हो रहा वायरल

बता दें, रिया ने 11 साल पहले अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था, “अभी अभी एक भारतीय लड़की की बेहद अजीब और डरावनी कहानी सुनकर निकली हूं, जिसे नारकोटिक्स ट्रैफिकिंग के चलते जेल में साढ़े चार साल बिताने पड़े”. जैसे ही रिया का यह ट्वीट वायरल हुआ, वैसे ही लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. दरअसल रिया की कहानी उनके इस ट्वीट से मिलती जुलती है तो ऐसे में लोगों का कहना है कि रिया को पहले से ही अपना भविष्य पता था. लोग तो रिया को ट्रोल करते हुए उन्हें अंतर्यामी और भविष्यवक्ता बताने लगे हैं. वहीं, कुछ लोगों का मानना है कि रिया ने ये भविष्यवाणी खुद के लिए ही की थी.

ड्रग्स मामले में पाई गईं दोषी

गौरतलब है कि ड्रग्स मामले में दोषी पाए जाने पर कल एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया. कोर्ट द्वारा याचिका खारिज करने के बाद रिया अब 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में रहेंगी. अगर अभिनेत्री को बेल न मिली तो आज वह जेल में शिफ्ट हो सकती हैं. बीते तीन दिनों से एनसीबी लगातार रिया से पूछताछ कर रही थी. इस मामले में एनसीबी पहले ही रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को गिरफ्तार कर चुकी है.

मिली जानकारी के अनुसार रिया का जल्द ही ड्रग टेस्ट कराया जाएगा और फिर उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा. रिया की गिरफ्तारी की उनके वकील सतीश मानशिंदे ने जमकर निंदा की है. उन्होंने कहा, “देश की तीन बड़ी एजेंसी एक महिला के पीछे पड़ी हुई हैं, क्योंकि उसने एक ऐसे इंसान से प्यार किया जो एक ड्रग एडिक्ट था और मानसिक परेशानियों का सामना कर रहा था”.

क्या हुआ कल?

कल एनसीबी की पूछताछ में रिया ने यह बात मानी कि सुशांत ड्रग्स लिया करते थे. रिया ने बताया कि वे सीधे तौर पर किसी ड्रग पैडलर के टच में नहीं थीं. हालांकि हाल ही में जब रिया ने टीवी चैनल पर इंटरव्यू दिया था, तब उन्होंने ड्रग्स लेने की बात से साफ इनकार कर दिया था. लेकिन एनसीबी का शिकंजा कसने पर रिया ने ड्रग्स लेने की बात स्वीकार कर ली. रिया ने एनसीबी के सामने कबूला कि वे और सुशांत साथ में ड्रग्स लिया करते थे. रिया ने बताया कि वह मारिजुआना के अलावा हार्ड ड्रग्स भी लिया करती थीं.

पढ़ें सुशांत केस: करोड़ों लोगों को होना पड़ सकता है निराश, जांच एजेंसियों ने दिया अपना आखिरी फैसला

Back to top button