बॉलीवुड

NCB के लॉकअप में रिया ने टहलते हुए काटी रात, आज किया जाएगा 14 दिन के लिए भायखला जेल में शिफ्ट

ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है और कल रात को रिया को कोर्ट में पेश भी किया गया। जहां पर रिया की रिमांड के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कोर्ट से अपील की थी। जिसके बाद कोर्ट ने रिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। हालांकि रात होने की वजह से रिया को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जेल में शिफ्ट में नहीं किया गया और रिया ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो दफ्तर में अपनी रात काटी। वहीं आज रिया को भायखला जेल में शिफ्ट किया जाएगा।

जमानत की याचिका की खारिज

कल रात को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए हुई सुनवाई में रिया के वकील ने अपना पक्ष रखते हुए निचली अदालत से जमानत की मांग की थी। लेकिन कोर्ट ने इस याचिका को खारिज कर दिया और रिया को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। जिसके बाद रिया को एनसीबी दफ्तार में रखा गया। दरअसल जेल रूल बुक के मुताबिक, शाम के बाद जेल में नए कैदी को नहीं डाला जाता है। इसलिए मंगलवार रात को रिया एनसीबी के लॉकअप में रही।

बिना सोए काटी रात

बताया जा रहा है कि रिया पूरी रात नहीं सोई और बैरक में टहलती हुई नजर आई। वहीं आज रिया और उसके भाई शौविक ने सेशन कोर्ट में जमानत के लिए फिर याचिका लगाई है। इनके वकील सतीश मानशिंदे ने इसकी पुष्टि की है। शौविक की आज हिरासत की अवधि भी खत्म हो रही है। ऐसे में एनसीबी कोर्ट से शौविक की हिरासत बढ़ाने की मांग करने वाली है। जबकि शौविक के वकील इनकी जमानत की मांग करेंगे।

लगे हैं गंभीर आरोप

रिया और शौविक पर ड्रग्स से जुड़े गंभीर आरोप लगे हैं। रिया से पहले उनके भाई शौविक को गिरफ्तार किया गया था और शौविक को 4 दिन की हिरासत में भेजा गया था। शौविक ने पूछताछ के दौरान एनसीबी को बताया था कि वो रिया के कहने पर ही ड्रग्स खरीदा करते थे। वहीं रिया ने पूछताछ में सारा आरोप सुशांत सिंह पर लगा दिया और कहा कि सुशांत के कहने पर वो ये सब किया करती थी।

गौरतलब है कि रिया की कुछ चैट सामने आई थी। जिसमें रिया ने कई लोगों से ड्रग्स को लेकर बात की थी। इसी चैट के आधार पर रिया के भाई को गिरफ्तार किया गया था। भाई की गिरफ्तारी के बाद रिया से पूछताछ की गई थी। रिया से तीन दिनों तक पूछताछ करने के बाद एनसीबी ने कल रात को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

Back to top button