बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण शूटिंग शुरू करने से पहले करेंगी यह 3 काम, खुद किया खुलासा

देश भर में तेजी से बढ़ रहे कोरोनावायरस के मामले को देखते हुए लॉकडाउन लगाया गया था, लेकिन अब देश इस लॉकडाउन से धीरे-धीरे अनलॉक की ओर बढ़ता हुआ दिख रहा है। धीरे-धीरे सभी चीजें एक बार फिर से देश में शुरू हो रही हैं। इसी क्रम में बाकी कलाकारों की तरह दीपिका पादुकोण ने भी न्यू नॉर्मल को अपनाना शुरू कर दिया है और हर तरह की सावधानी बरतते हुए वे शूटिंग भी शुरू कर रही हैं।

बहुत जल्द दीपिका पादुकोण शकुन बत्रा की अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। इसके लिए वे गोवा रवाना होंगी। हालांकि, इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले दीपिका पादुकोण कुछ और काम भी पूरा करना चाह रही हैं।

ब्रांड प्रतिबद्धताओं को करेंगी पूरा

सूत्रों के हवाले से यह पता चल रहा है कि दीपिका पादुकोण अपनी ब्रांड प्रतिबद्धताओं को पूरा करना चाहती हैं। इसके लिए उन्होंने तीन दिन समर्पित कर दिए हैं। कोविड-19 की वजह से इन सभी ब्रांड के लिए दीपिका पादुकोण अपनी शूटिंग नहीं कर पाई थीं। ऐसे में इन तीन दिनों में वे अपनी इन सभी ब्रांड प्रतिबद्धताओं को पूरा कर लेना चाहती हैं।

दीपिका पादुकोण को लग रहा है कि एक बार जब वे फिल्म की शूटिंग करना शुरू कर देंगी तो उनके लिए अपनी ब्रांड प्रतिबद्धताओं के लिए समय निकालना बहुत ही मुश्किल हो जाएगा। यही कारण है कि फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले वे इन्हें हर हाल में पूरा कर लेना चाहती हैं।

दीपिका पादुकोण इस वक्त बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों में शुमार हैं। यही कारण है कि उनके पास कई प्रतिष्ठित ब्रांड मौजूद हैं। ये कई वर्षों से दीपिका पादुकोण से जुड़े हुए हैं। लॉकडाउन के दौरान भी एक और बड़े व प्रतिष्ठित ब्रांड को दीपिका पादुकोण ने साइन किया है।

लॉकडाउन में कर रही थीं तैयारी

लॉकडाउन के दौरान जब हर काम ठप पड़ गया था और फिल्मों की शूटिंग भी नहीं हो रही थी तो इस दौरान दीपिका पादुकोण ने इस समय का अच्छा-खासा उपयोग किया। लॉकडाउन के वक्त उन्होंने ऑनलाइन नरेशन सुने और अपनी आने वाली फिल्मों में अपनी आगामी भूमिका की भी उन्होंने जमकर तैयारी की। इसमें कोई शक नहीं कि दीपिका पादुकोण जो अपने काम के प्रति समर्पण दिखाती आई हैं और जिस तरह की बहुमुखी प्रतिभा की वे धनी हैं, उसकी वजह से वे लगातार फिल्म इंडस्ट्री में वे कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ती चली जा रही हैं।

दीपिका पादुकोण के आगामी प्रोजेक्ट्स

दीपिका पादुकोण वैसे तो शकुन बत्रा की अगली फिल्म में काम करने वाली हैं, मगर साथ में इंटर्न का रीमेक भी बन रहा है, जिसमें वे नजर आएंगी। इसके अलावा एक और फिल्म में दीपिका दक्षिण भारत के सुपरस्टार प्रभास के साथ नजर आएंगी, जिस फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन कर रहे हैं। यह फ़िल्म दरअसल कई भाषाओं में बनने जा रही है। साथ ही यह एक बड़े बजट की फिल्म होगी।

इसके अलावा भी दीपिका पादुकोण को आने वाले समय में फिल्म द्रोपदी में देखा जाएगा। दीपिका पादुकोण फिल्म 83 की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं, जिसमें उन्होंने महान क्रिकेटर कपिल देव की पत्नी की भूमिका निभाई है। यह फिल्म 1983 में भारत की विश्वकप जीत पर आधारित है।

गौरतलब है कि लॉकडाउन के दौरान दीपिका पादुकोण को अपने पति रणवीर सिंह के साथ अच्छा-खासा वक्त बिताते हुए भी देखा गया था। लॉकडाउन की अवधि में ये दोनों अपनी मस्ती करती हुईं तस्वीरें सोशल मीडिया में लगातार शेयर कर रहे थे, जिनके माध्यम से उनके प्रशंसकों को इनका अपडेट लगातार मिल रहा था। दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म का इनके फैंस पलके बिछा कर इंतजार कर रहे हैं।

पढ़ें हाथ में दुपट्टा लिए दीपिका के घूमर गाने पर हिना खान ने लगाये जबरदस्त ठुमके, विडियो हुआ वायरल

Back to top button