बॉलीवुड

रणवीर शौरी और कोंकणा के बिखरे रिश्ते में पनपा प्यार, क्या तलाक होने के बाद फिर से होंगे एक

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर शौरी ने अपनी पत्नी कोंकणा सेन शर्मा से तलाक ले लिया है। बता दें कि दोनों ने 10 साल पुराने रिश्ते को तोड़ा था। दोनों की शादी के कुछ साल तक तो सबकुछ ठीक चल रहा था, लेकिन  फिर दोनों के आपसी झगड़े शुरू हो गए और आलम ये हो गया था कि दोनों को कानूनी रूप से तलाक लेने का फैसला करना पड़ा था। इसी बीच खबर आ रही है कि रणवीर और कोंकणा सेन शर्मा के झगड़े सुलझ गए हैं और वे दोनों फिर से साथ आ सकते हैं। आइये जानते हैं, आखिर क्या है पूरा माजरा..

.

दरअसल हाल ही में रणवीर शौरी ने अपने ट्विटर एकाउंट पर आस्क मी एनीथिंग नामक एक सेशन रखा था, जो पूरी तरह से फैंस के लिए ओपन स्टेज था, यहां फैंस रणवीर से खुले प्रश्न कर रहे थे और उन्होंने बेबाकी से अपने फैंस के सभी सवालों के जवाब भी दिए। वहीं एक फैंस ने रणवरी से उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक सवाल पूछ लिया। फैंस ने कहा कि मैं कोंकणा सेन शर्मा को बतौर निर्देशक और एक्ट्रेस प्यार करता हूं। क्या आप लोग फिर कभी दोबारा शादी करेंगे? इस सवाल पर रणवीर ने कोई रिएक्शन नहीं दिया, सिर्फ स्माइली इमोजी के जरिए रिएक्शन दिया। बहरहाल रणवीर के इस रिएक्शन से कयास लगाए जा रहे हैं कि कोंकणा और उनके बीच सारे झगड़े सुलझ गए हैं।

जानिए क्या थी तलाक की वजह

एक्टर के इस रिएक्शन के बाद कुछ प्रशंसक ये जानने को उत्सुक हैं कि आखिर रणवीर और कोंकणा कब दोबारा शादी करेंगे? वहीं कुछ फैंस इस बात को लेकर उत्साहित है कि क्या ऐसा कुछ हो सकता है, जिससे ये कपल एक बार फिर साथ नजर आए। याद दिला दें कि रणवीर शौरी ने फिल्म तितली के ट्रेलर लॉन्च के दौरान इस बात को स्वीकारा था कि वो कोंकणा सेन शर्मा से अलग हो चुके हैं। इस दौरान उन्होंने ये भी कहा था कि अब वो दोनों कपल नहीं है। दिलचस्प बात ये थी कि इस रिश्ते के टूटने का जिम्मेदार रणवीर ने खुद को ठहराया था।

बहरहाल, एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा इन दिनों फिल्म डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे के लिए कमर कस रही हैं। इस फिल्म में भूमि पेडणेकर लीड रोल प्ले करेंगी और कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। वहीं रणवीर शौरी के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वे पिछले दिनों दिवंगत अभिनेता इरफान खान स्टारर फिल्म अंग्रजी मीडियम में नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने कुणाल खेमु के साथ फिल्म लूट केस में भी अपने शानदार एक्टिंग का दम दिखाया था।

Back to top button